Ankita Lokhande की बैचेलरेट पार्टी में गईं Rashami Desai ने भरी भीड़ में एक्ट्रेस को उठाया अपने कंधों पर, वीडियो देख फैंस हुए शॉक्ड

हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें रश्मि देसाई (Rashami Desai) अंकिता को अपने कंधे पर लटकाए नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
A
नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी शादी को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानना पसंद करते हैं, फिलहाल तो उनकी बैचेलरेट पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता ने वाइन रेड कलर का वनपीस कैरी किया है.  जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अंकिता की इस पार्टी में कई सेलेब्स ने शिरकत की. कहीं केक कटिंग तो कहीं धमाकेदार डांस ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. 

रश्मि ने उठाया अंकिता को
हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें रश्मि देसाई (Rashami Desai) अंकिता को अपने कंधे पर लटकाए नजर आ रही हैं. बता दें कि रश्मि और अंकिता दोनों ही अच्छी दोस्त हैं और अक्सर दोनों साथ में स्पॉट होती हैं. फिलहाल तो दोनों के इस डांस ने फैंस को होश ही उड़ा दिए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'क्या बात है इंजॉय करो' वहीं दूसरे यूजर शॉक्ड भी नजर आए. फिलहाल तो इस वीडियो को देख कर अंदाजा लग रहा है कि अंकिता ने अपनी बैचलरेट पार्टी जमकर इंजॉय की है. 

Advertisement

बड़े प्रोजेक्ट के साथ जुड़ी हैं अंकिता
सोर्स की माने अंकिता अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से जल्द शादी करेंगी. वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें को  इन दिनों 'पवित्र रिश्ता 2' में नजर आ रही हैं. इस शो में वे शहीर शेख के साथ दिखाई दे रही हैं. बता दें कि पवित्र रिश्ता के पहले सीजन को भी फैंस द्वारा कापी प्यार मिला था. जिसके बाद पवित्र रिश्ता सीरियल के सीजन 2 की शुरुआत की गई. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article