रश्मि देसाई ने मालदीव से ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में शेयर कीं ग्लैमरस Photos, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

तस्वीरों में रश्मि देसाई ग्रीन कलर के ड्रेस में बहुत गॉर्जियस दिख रही हैं. रश्मि देसाई ने एक के बाद एक पोज देते हुए कई तस्वीरों को शेयर किया है.

रश्मि देसाई ने मालदीव से ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में शेयर कीं ग्लैमरस Photos, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

रश्मि देसाई की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस 13 के बाद से सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहने लगी हैं. बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने के बाद रश्मि की लोकप्रियता में इजाफा आया है. रश्मि देसाई आये दिन अपने स्टनिंग अवतार से फैंस को हैरान कर देती हैं. इसी बीच रश्मि देसाई की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिस पर फैन्स अपना दिल हार बैठे हैं. इन तस्वीरों में रश्मि काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. रश्मि की ये वायरल हो रहीं तस्वीरें मालदीव की हैं.

रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. तस्वीरों में रश्मि ग्रीन कलर के ड्रेस में बहुत गॉर्जियस दिख रही हैं. रश्मि देसाई ने एक के बाद एक पोज देते हुए कई तस्वीरों को शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने ‘आइलैंड वाइब' कैप्शन भी दिया है. रश्मि की इन तस्वीरों पर कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं, जबकि हजारों की संख्या में लोगों के पोस्ट पर कमेंट देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने रश्मि की फोटो पर ‘गॉर्जियस' तो एक ने ‘स्टनिंग' कमेंट किया है.

गौरतलब है कि रश्मि देसाई इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं. बात करें रश्मि के पर्सनल लाइफ की तो उनकी पहली शादी नंदीश संधू से हुई थी, जिनसे उनका साल 2016 में तलाक हो गया था. इसके बाद उनका नाम बिग बॉस 13 के दौरान अरहान खान से भी जुड़ा. हलांकि ये रिश्ता भी चंद दिनों का मेहमान रहा. आखिरी बार रश्मि को ‘नागिन 4 (Naagin 4)' में देखा गया था.

ये भी देखें: सलमान खान और आयुष शर्मा ने लॉन्च किया फिल्म 'अंतिम' का ट्रेलर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com