रश्मि देसाई ने 'हवा हवाई' सॉन्ग पर बिस्तर पर जमकर मचाई उछलकूद, देखें मजेदार Video

एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
रश्मि देसाई (Rashami Desai) का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है. उन्होंने तपस्या के किरदार से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. अपनी एक्टिंग के अलावा रश्मि देसाई (Rashami Desai Video) अपने बेबाक अंदाज और स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं. रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. 

इस वीडियो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) बेड पर उछलती-कूदती नजर आ रही हैं. हालांकि, खास बात यह है कि जितनी बार भी रश्मि बेड पर कूद रही हैं, उतनी ही बार उनके कपड़े बदल रहे हैं. वीडियो में रश्मि देसाई 'हवा-हवाई' गाने पर मस्ती कर रही हैं. उनका यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 

Advertisement

बता दें कि इन दिनों रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वह अकसर अपने ग्लैमरस फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए दिखाई देती हैं. रश्मि देसाई के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'नागिन 4' में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. नागिन 4 में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था. रश्मि देसाई इससे पहले 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा