Rashami Desai Dance Video: रश्मि देसाई ने भोजपुरी सॉन्ग 'धुकुर-धुकुर' पर किया जोरदार डांस, देखें वीडियो

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का भोजपुरी सॉन्ग पर किया गया यह डांस सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा हैय

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
रश्मि देसाई (Rashami Desai) का धमाकेदार वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेसस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ डांस से भी धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं. रश्मि देसाई अकसर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद भी करते हैं. अब रश्मि देसाई का एक थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है रहा है, जिसमें उनका डांस और उनका स्टाइल देखने लायक है. रश्मि देसाई (Rashami Desai Dance) इस वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गाने 'धुकुर-धुकुर' (Dhukur Dhukur) पर डांस कर रही हैं.

रश्मि देसाई का डांस वीडियो वायरल

रश्मि देसाई (Rashami Desai) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'धुकुर-धुकुर' (Dhukur Dhukur) पर डांस से हंगामा मचा रही हैं. बहुत कम ही ऐसा मौका आता है जब रश्मि देसाई किसी भोजपुरी सॉन्ग पर परफॉर्म करती हैं. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. रश्मि देसाई ने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है. रश्मि देसाई के इस डांस वीडियो को एक करोड़ 64 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है.

रश्मि देसाई का करियर

रश्मि देसाई (Rashami Desai) को काफी अच्छी डांसर माना जाता है और यह वीडियो इस बात का प्रमाण है. रश्मि देसाई अब 'तंदूर' वेब सीरीज में नजर आएंगी. बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी की दुनिया में सीरियल उतरन से एंट्री की थी, जिसमें उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्ट्रेस दिल से दिल तक सीरियल में नजर आईं, जहां सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रश्मि की जोड़ी को खूब सराहा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 और नागिन 4 के जरिए भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.है. 

Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya