दीपिका चिखलिया की बेटी खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात, सादगी देख फैन्स बोले- ये है अगली सीता!

रामायण में सीता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया की सूरत सालों बाद भी जहन में मां सीता के रूप में बसी हुई है. पर क्या आप जानते हैं कि उनकी बेटी जूही सादगी में बिलकुल अपनी मां पर गई हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

एक तरफ अयोध्या में भव्य राम मंदिर का उद्घाटन हो रहा है जिसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हो रहे हैं. इस ऐतिहासिक क्षण की साक्षी बनने पहुंची हैं रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया.इस बीच आइए आज हम आपको मिलवाते हैं रामायण की सीता मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया की खूबसूरत बेटी से. जी हां, वैसे तो दीपिका दो बेटियों की मां है, लेकिन उनकी खूबसूरती का आज भी कोई जवाब नहीं और दीपिका की तरह ही उनकी बेटी भी बहुत खूबसूरत हैं, तो चलिए आज हम आपको दिखाते है उनकी बड़ी बेटी जूही की कुछ तस्वीरें.

कौन हैं दीपिका चिखलिया की बेटी

हरे-भरे जंगल के बीच ब्राउन कलर की जैकेट, व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आ रही यह लड़की कोई और नहीं बल्कि टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया की बेटी जूही चिखलिया टोपीवाला है, जो इस तस्वीर में बहुत ही प्यारी लग रही हैं.

Advertisement

Advertisement

इतना ही नहीं दीपिका चिखलिया भी अपनी दोनों बेटियों के साथ अपनी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए उनकी बड़ी बेटी जूही और छोटी बेटी निधि दोनों उनके साथ प्यारी सी फोटो क्लिक करवाती नजर आ रही हैं और दोनों ही अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत है, लेकिन एक्टिंग की दुनिया से कोसों दूर रहती हैं.

Advertisement

Advertisement

क्या करती है दीपिका की बेटियां 

बता दें कि दीपिका चिखलिया की बेटी निधि टोपीवाला एक मेकअप आर्टिस्ट है और अक्सर अपने मेकअप से जुड़े वीडियो शेयर करती रहती हैं, जबकि उनकी दूसरी बेटी जूही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है. हालांकि, सोशल मीडिया पर वह एक्टिव है और उनके मात्र 1400 फॉलोअर्स है. दूसरी तरफ दीपिका चिखलिया की बात की जाए तो भले ही वह बड़े पर्दे से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अयोध्या में जाकर राम मंदिर के दर्शन किए थे और यहां से अपना वीडियो भी शेयर किया था.

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India