टीवी की रामायण में आज होगा राम लला का जन्म, वीडियो देख कहेंगे- दसों दिशाएं मंगल गाए, अयोध्या की धरा पर श्री राम लला है आए

Srimad Ramayan New Promo: सोनी टीवी के सीरियल श्रीमद्र रामायण का नया प्रोमो देख फैंस खुश हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Srimad Ramayan New Promo: सोनी टीवी के सीरियल श्रीमद्र रामायण का दर्शकों के बीच खास उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं अयोध्या नगरी में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले टीवी की इस रामयण में राम लला का आगमन होने वाला है, जिसे लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसी बीच सोनी टीवी के इंस्टाग्राम (Sony Tv Instagram) पर एक प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें राम लला के जन्म की तैयारी होते हुए दिख रही है, जिसे देखकर फैंस के बीच जश्न का माहौल बन गया है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में राजा दशरथ की झलक देखने को मिल रही है. कैप्शन में लिखा गया, क्या राजा दशरथ को मिला श्राप भविष्य में एक वरदान साबित होगा? देखिए श्रीमद् रामायण, सोम से शुक्र रात 9 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर. 

इस प्रोमो में सोनी टीवी पर श्रीमद रामायण में 3 जनवरी के एपिसोड में राम लला का जन्म होते हुए दिखेगा. इस भव्य एपिसोड का इंतजार कर रहे फैंस कमेंट्स में जय श्री राम के नारे लगाते हुए दिख रहे हैं. वहीं उनके गुणगान करते हुए नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि 'श्रीमद रामायण' 1 जनवरी 2024 से शुरु हो गया है, जिसमें सुजय रेऊ और प्राची बंसल लीड रोल में नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा