टीवी का ये सुपरस्टार मनपसंद काम न मिलने की बजाय घर पर बैठने को तैयार, बोले- मुझे किसी खास चीज की तलाश...

टीवी एक्टर राम कपूर ने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर बात की है और कहा कि वह मनपसंद काम न मिलने की बजाय घर पर बैठकर 6 महीने इंतजार करने के लिए भी तैयार हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बड़े अच्छे लगते हैं और कसम से जैसे हिट सीरियल देने वाले टीवी के सुपरस्टार यानी एक्टर राम कपूर इन दिनों ओटीटी पर शुरू होने वाले स्ट्रीमिंग शो 'खलबली रिकॉर्ड्स' को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच टीवी से इन दिनों दूर नजर आ रहे एक्टर राम कपूर ने कहा कि वह केवल बेहतरीन प्रोजेक्ट्स पर ही काम करना चाहते हैं. वहीं उन्होंने कहा है कि औसत दर्जे का काम करने के बजाय छह महीने घर पर बैठकर अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार करना पसंद करेंगे.

इस बारे में उन्होंने कहा, "मैं बहुत भाग्यशाली जगह पर हूं, जहां मुझे बहुत सारे अलग-अलग किरदार मिल रहे हैं और वे सभी मेरे लिए अब आसान हैं. मुझे किसी खास चीज की तलाश करने की जरूरत नहीं है. इंडस्ट्री जानती है कि राम केवल वही करेगा ,जो उसे लगता है कि उसके लायक है. अन्यथा, मैं काम नहीं करूंगा".

आगे उन्होंने बताया, "मुझे जानने वाले सभी लोग जानते हैं कि राम छह महीने घर पर खाली बैठकर खुश है, लेकिन जब पसंद का काम नहीं मिलेगा, वह काम नहीं करेंगे. मैं सिर्फ पैसे कमाने के लिए काम करने के बजाय, यात्रा करना या कुछ और करना पसंद करता हूं. कोई भी अभिनेता बिना किस्मत के सफल नहीं हो सकता. मैं भाग्यशाली रहा हूं, लेकिन आपको अपने हुनर ​​में भी अच्छा होना चाहिए. चाहे आपकी किस्मत कितनी भी अच्छी क्यों न हो, अगर आपको नहीं पता कि आप क्या कर रहे हैं, तो आपकी किस्मत खत्म हो जाएगी. मैंने अमेरिका में चार साल तक मेथड एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है और यही मेरी हर भूमिका का आधार रहा है.''

Advertisement

बता दें, ‘खलबली रिकॉर्ड्स' में राम कपूर के अलावा सलोनी बत्रा, स्कंद ठाकुर, सलोनी पटेल, ईपीआर और कुमार वरुण भी हैं.  इसे देवांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है, जो जियो सिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम हो रही है. 

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat