अपनी फरीयाद के लिए राखी सावंत ने पब्लिक के सामने छूए वकील के पैर, एक्ट्रेस ने पति पर लगाए हैं ये गंभीर आरोप

राखी सावंत ने अपनी पति आदिल दुर्रानी के खिलाफ केस दर्ज किया है. उसके लिए वह अपनी वकील के साथ कोर्ट पहुंची. इस दौरान राखी सावंत सबके सामने अपनी वकील के पैर छुती हुई नजर आई हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
अपनी फरीयाद के लिए राखी सावंत ने पब्लिक के सामने छूए वकील के पैर
नई दिल्ली:

राखी सावंत, आदिल दुर्रानी से प्यार के बाद अब तकरार को लेकर सुर्खियों में हैं. मंगलवार को आदिल को अभिनेत्री के साथ मारपीट करने पर गिरफ्तार किया है. अपने साथ हुए अत्याचार के बारे में राखी सावंत लगातार मीडिया के माध्यम से जानकारी भी दे रही हैं. अब उन्होंने पति आदिल दुर्रानी पर केस दर्ज किया है. राखी सावंत गुरुवार को अपने वकील के साथ कोर्ट पहुंची और पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. अपनी फरीयाद के लिए राखी सावंत वकील के पैर तक छूती हुई दिखाई दी हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन अपने वकील के साथ दिखाई दे रही हैं. राखी सावंत का यह वीडियो कोर्ट परिसर से निकलते समय का है. वह बाहर आते हुए वकील के पैर छूने लगती हैं. हालांकि वकील उन्हें मना कर रहे होते हैं. इसके बाद वीडियो में राखी सावंत के वकील पति आदिल पर लगे आरोपों की जानकारी मीडिया को देते दिखाई दे रहे हैं. 

Advertisement

बता दें कि हाल ही में राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी पर पर उनसे मारपीट करने और उनकी जानकारी के बिना उनके फ्लैट से पैसे और गहने ले जाने का आरोप लगाया है, जिसके बाद दुर्रानी को मंगलवार को शहर के ओशिवरा पुलिस थाने में लाया गया. एक अधिकारी ने सोमवार रात को पुलिस में दिए गए राखी सावंत के बयान का हवाला देते हुए बताया कि सावंत (41) जनवरी 2022 में दुर्रानी (30) के संपर्क में आयी और दोनों ने एक संयुक्त व्यावसायिक खाता खुलवाया था. दुर्रानी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 406 (विश्वासघात) और 323 (जानबूझकर नुकसान पहुंचाना) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गयी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल