बॉयफ्रेंड आदिल को कुछ इस तरह डांस स्टेप सिखाती नजर आईं राखी सावंत, फैन्स बोले- ये लड़की है या आफत...देखें Video

एक बार फिर इंटरनेट पर राखी का एक जबरदस्त वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत पैपराजी और फैंस के सामने फिल्म 'लाइगर' के गाने 'आफत' का हुक स्टेप करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 20 mins
नई दिल्ली:

राखी सावंत उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो कहीं भी कभी भी लोगों का एंटररटेनमेंट कर सकती हैं. कभी अपने कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते राखी सावंत सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर इंटरनेट पर राखी का एक जबरदस्त वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत सावंत पैपराजी और फैंस के सामने फिल्म 'लाइगर' के गाने 'आफत' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि ये डांस डांस स्टेप्स राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी को सिखाने के लिए कर रही हैं, जिसे देख उनके बॉयफ्रेंड शर्मा गए. आइए देखते हैं क्यों. 

राखी सावंत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई रहती हैं.  एक बार फिर कंट्रोवर्सी क्वीन का एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो के बाद ये खबर तेजी से फैल रही है कि राखी अपने बॉयफ्रेंड के साथ 'झलक दिखलाजा 10' में एंट्री लेने वाली हैं. इस वीडियो में राखी आदिल के साथ मस्ती कर उन्हें छेड़ती हुई नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो में राखी को आदिल को विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर लाइगर के गाने 'आफत' का हुक स्टेप सिखाने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. जब राखी ने आदिल को स्टेप को रिपीट करने कहा तो उन्होंने ऐसा करने से इंकार कर दिया और कहा कि वो कल रिहर्सल करके डांस स्टेप करेंगे. राखी उन्हें डांस करने के लिए कई बार फ़ोर्स करती नजर आ रही हैं, लेकिन आदिल हर बार हंसकर बात टालते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

Advertisement

 

वीडियो में राखी सावंत बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने पिंक कलर की प्रिंटेड फ्रिल फ्रांक पहन रखी है और हमेशा की तरह उनके डांस स्टेप्स का कोई मुकाबला नहीं है. सोशल मीडिया पर राखी सावंत और आदिल का ये वीडियो विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. राखी के इस वीडियो पर फैंस के ढेर सारे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement

एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'राखी की नौटंकी देखकर आदिल अंदर ही अंदर हंस रहा है', तो दूसरे ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आदिल बहुत शाई हैं और राखी आफत'. वहीं एक इंटरनेट यूजर ने आदिल को सेंसिबल बताया. इसके अलावा फैंस राखी की खूबसूरती और उनके ड्रेस की भी तारीफ कर रहे हैं. हालांकि सबके मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या राखी और आदिल की जोड़ी झलक दिखला जा के इस सीजन में दिखाई देने वाली है. अगर ऐसा होता है तो एक बार फिर एंटरटेनमेंट का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave