आदिल दुर्रानी के साथ फोन रिकॉर्डिंग शेयर करने के बाद राखी सावंत ने शेयर की ऐसी तस्वीर की लोग बोले- यह बहुत असभ्य है...

रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद राखी सावंत द्वारा शेयर की गई एक फनी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राखी सावंत को टीवी की ड्रामा क्वीन कहा जाता है, जो अपने बयानों और तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस इन दिनों एक्स हस्बैंड आदिल दुर्रानी की सोमी खान से दूसरी शादी के चलते चर्चा में हैं. बीते दिन जहां एक्ट्रेस की एक फोन रिकॉर्डिंग फैंस के बीच इंस्टाग्राम पर वायरल हुई थी तो वहीं अब एक फनी फोटो के साथ वह चर्चा में आ गई हैं. इतना ही नहीं फैंस इसे आदिल और सोमी खान की शादी की फोटो बताते दिख रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर राखी सावंत ने कुछ घंटे पहले एक फोटो शेयर की, जिसमें दो चिम्पांजी बेहद खूबसूरत वेडिंग लुक में नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ कैप्शन में उन्होंने फैंस से पूछा, पहचाना कौन हैं? पोस्ट शेयर करते ही कमेट्स की बहार आ गई. 

एक यूजर ने लिखा, आदिल और सोमी. दूसरे यूजर ने लिखा, यह बहुत असभ्य है. दोबारा करिए. तीसरे यूजर ने लिखा, वाह. चौथे यूजर ने लिखा, जानवरों की बेइज्जती ना करें. वह इंसान से बहुत अच्छे हैं. इसके अलावा फैंस ने आदिल और सोमी की शादी की फोटो का टैग इस तस्वीर को दे रहे हैं. 

गौरतलब है इस पोस्ट से पहले एक्ट्रेस का एक रिकॉर्डिंग वायरल हुआ था, जिसमें वह आदिल से कहती दिख रही थीं कि वह उनसे बात करना नहीं चाहती. लेकिन वह जबरदस्ती उन्हें अलग अलग नंबर से फोन कर रहे हैं. इसी पोस्ट के पलटवार में आदिल ने भी कुछ व्हॉट्सएप चैट्स शेयर किए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India