Advertisement

आखिर ऐसा क्या हुआ जो राखी सावंत को अपने ही बॉयफ्रेंड से करनी पड़ी हाथापाई, देखें VIDEO

इस वीडियो में राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ हाथापाई करती नजर आ रही है, लेकिन ये हाथापाई सचमुच नहीं बल्कि प्यार भरी थी. इसलिए इस वीडियो के साथ कैप्शन भी दिया गया है कि- प्यार में लड़ना भी जरूरी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आखिर ऐसा क्या हुआ जो राखी सावंत को अपने ही बॉयफ्रेंड से करनी पड़ी हाथापाई
नई दिल्ली:

राखी सावंत को ड्रामा क्वीन यूं ही नहीं कहते. राखी जो करे वो कम ही है. हाल ही उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ हाथापाई करती नजर आ रही है, लेकिन ये हाथापाई सचमुच की नहीं बल्कि प्यार भरी थी. इसलिए इस वीडियो के साथ कैप्शन भी दिया गया है कि- प्यार में लड़ना भी जरूरी है. वीडियो पर फैंस के कमेंट्स की बरसात भी शुरू हो गई है और सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

Advertisement

राखी ने सीधे आदिल के गले पर किया अटैक

ये वीडियो फेमस पैपराजी फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. ऐसा लगता है कि वीडियो किसी लक्जरी होटल के कॉरिडोर में शूट किया गया है. वीडियो की शुरुआत में आदिल अपना सारा सामान जैसे मोबाइल, वॉलेट और दूसरी चीजें वीडियो बनाने वाले को सौंपने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन इससे पहले कि ये सामान दे पाते पीछे से राखी आ जाती हैं. अब राखी तो राखी है. बिल्ली की तरह सीधे आदिल के गले पर अटैक करती है और उसे हाथापाई शुरू कर देती है. 

फैंस बोले आदिल से मिलने के बाद बदल गया है राखी का ड्रेसिंग सेंस

इस मजेदार वीडियो के बैकग्राउंड में राखी सावंत, आदिल और वीडियो शूट कर रहे शक्स के हंसने और मस्ती करने की आवाज भी शामिल है जिससे पता चलता है कि यहां सभी मस्ती के मूड में है. वैसे राखी इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस वीडियो पर उनके फैंस भी मजेदार कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है- आदिल से मिलने के बाद राखी में चेंज आ गया है... खासतौर पर उसके ड्रेसिंग में.

VIDEO: बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए आमिर खान

Featured Video Of The Day
Manish Sabharwal: Experts से समझें बेरोजगारी और गरीबी कितना बड़ा मुद्दा | NDTV Battleground

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: