मां के निधन के बाद फूट फूटकर रोईं राखी रावंत, अस्पताल के बाहर एक्ट्रेस को रोता देख फैंस ही नहीं सेलेब्स का भी टूट गया दिल

Rakhi Sawant Crying after Her Mother Death: राखी सावंत ने मां जया सावंत के निधन पर एक वीडियो शेयर किया था. लेकिन अब एक्ट्रेस का अस्पताल से निकलते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फूट फूटकर रोती दिख रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins

राखी सावंत की मां का हुआ निधन

नई दिल्ली:

बीते रात यानी शनिवार को राखी सावंत की मां जया सावंत का निधन हो गया है. दरअसल, एक्ट्रेस की मां का ब्रेन ट्यूमर और कैंसर का इलाज चल रहा था, जिस दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली. वहीं इस खबर की पुष्टि करते हुए राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी मां आखिरी सांस लेते हुए दिख रही थीं. वहीं अब पैपराजी का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें राखी रोती हुई दिख रही हैं. वहीं सेलेब्स ने एक्ट्रेस की इस वीडियो पर अपना रिएक्शन भी शेयर किया है. 

राखी सावंत ने इन दिनों पैपराजी वीडियो में अपनी मां के जल्द ठीक होने की कामना करती हुई दिखीं थीं. वहीं एक्ट्रेस को रोता देख फैंस ने भी उनके लिए ढेरों दुआ की थीं. लेकिन ये दुआ काम ना आईं. वहीं अब राखी सावंत का पैपराजी द्वारा शेयर किया गया नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी मां को अस्पताल से ले जाती हुई नजर आ रही हैं.

इस दौरान वह फूट फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की यह वीडियो देखकर फैंस ही नहीं सेलेब्स का भी दिल टूट गया है. वहीं कमेंट में टूटे दिल का इमोजी शेयर करते हुए सभी राखी के लिए दुख जता रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस ने पैपराजी को एक्ट्रेस की वीडियो शेयर करने से भी मना करते दिखाई दे रहे हैं. 

बता दें, हाल ही में राखी सावंत ने अपनी मां के कैंसर से जूझने की बात फैंस के साथ शेयर की थीं. हालांकि वह काम के चलते मां से दूर थीं. इतना ही नहीं राखी ने अपनी मां की आखिरी वीडियो में फैंस को बताया था कि मां की तबीयत ज्यादा खराब होने के चलते वह बिग बॉस मराठी सीजन 4 से बाहर आ गई थीं. लेकिन एक्ट्रेस की यह वीडियो देखकर सभी शोक में डूब गए हैं.