इस बार पब्लिक के सामने कुछ ऐसे रोती नजर आईं राखी सावंत, देख लोग बोले- ऑस्कर दे दो भाई कोई इसको

बीते दिनों राखी सावंत ने पति आदिल दुर्रानी पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार करवाया. इसके बाद से आदिल दुर्रानी और उनका रिश्ता खत्म हो गया है. पति से अलग होने के बाद राखी सावंत भावनात्मक रूप से काफी टूट गई हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस बार पब्लिक के सामने कुछ इस तरह रोती नजर आईं राखी सावंत
नई दिल्ली:

राखी सावंत इन दिनों कई बार मीडिया के सामने रो चुकी हैं. वह रो-रोकर अपना दुखड़ा भी सुना चुकी हैं. बीते दिनों राखी सावंत ने पति आदिल दुर्रानी पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार करवाया. इसके बाद से आदिल दुर्रानी और उनका रिश्ता खत्म हो गया है. पति से अलग होने के बाद राखी सावंत भावनात्मक रूप से काफी टूट गई हैं. और वह कई बार रो चुकी हैं. अब एक बार फिर से बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन को मीडिया से बात करते और फूट-फूट कर रोते हुए देखा गया है. 

फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह एक मंच पर खड़ी दिखाई दे रही हैं. वह माइक लेकर अपनी जिंदगी के दर्द के बारे में बोल रही है. राखी सावंत रोते हुए कहती हैं, लोग कहते हैं कि राखी सावंत के साथ क्या बुरा हो सकता है. क्यों मैं इंसान नहीं हूं क्या. मेरे सीने में दिल नहीं है क्या. मैं घर बसाने के सपने नहीं देख सकती क्या.' इसके बाद राखी सावंत तेजी से फूट-फूटकर रोने लगती हैं. 

Advertisement

अभिनेत्री का यह इमोशन वीडियो उनके नए गाने लॉन्च के इवेंट का है. सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो वायरल हो रहा है. कई फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट में लिखा, 'ऑस्कर दो भाई कोई इसको.' दूसरे ने लिखा, '50 रुपये काट ओवर एक्टिंग के.' अन्य ने लिखा, 'कहीं पर भी शुरू हो जाती है, ड्रामा फैक्टरी'. इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. 

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?