रश्मि देसाई के साथ डांस करते वक्त आखिर क्यों दिखा राजीव आदातिया का एंग्री बर्ड लुक

राजीव अदातिया का सारा ध्यान रश्मि देसाई के हाथों पर चला गया. वो रश्मि देसाई के हाथों के साथ हाथ घुमाते रहे. लेकिन इस चक्कर में एक्सप्रेशन देना तो भूले ही मुस्कुराना भी उन्हें याद नहीं रहा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी फेम राजीव अदातिया डांस के दुनिया में भी हाथ आजमाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन लगता है कि ये कोशिश पूरे मन से नहीं कर पा रहे हैं. अगर न हो यकीन तो आप भी ये वीडियो देख सकते हैं. जिसे खुद राजीव अदातिया ने शेयर किया है. जिसे देखकर आपको भी शायद यही लगेगा कि डांस के नाम पर राजीव अदातिया खुश नहीं हैं बल्कि गुस्से से लाल पीले हो रहे हैं. पर, पता नहीं किस मजबूरी में उन्हें डांस करना पड़ रहा है. देखिए और जानिए आखिर क्यों गुस्से में दिख रहे हैं राजीव अदातिया.

रोमांटिक गाने पर डांस की कोशिश

राजीव अदातिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो रश्मि देसाई के साथ डांस कर रहे हैं. या यूं कहें डांस करने की कोशिश कर रहे हैं. बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना प्ले हो रहा है. ये गाना शमशेरा का फितूर सॉन्ग है. जिस पर डांस करते हुए रश्मि देसाई की लचक, थिरक तो लाजवाब है ही चेहरे के एक्सप्रेशन भी रोमांटिक होने का अहसास कराते हैं. लेकिन राजीव अदातिया के चेहरे पर न एक्सप्रेशन हैं और न ही कोई लचक दिखाई देती है. उल्टा उनका चेहरा देखकर लगता है कि वो गुस्से से आग बबूला हो रहे हों.

Advertisement

क्या भूल हुई!

इस वीडियो को शेयर करते हुए खुद राजीव अदातिया ने माना है कि उनसे क्या गलती हो गई. राजीव अदातिया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि रश्मि देसाई ने उनसे कहा कि उनके हाथों को फॉलो करें. बस उनका सारा ध्यान रश्मि देसाई के हाथों पर चला गया. वो रश्मि देसाई के हाथों के साथ हाथ घुमाते रहे. लेकिन इस चक्कर में एक्सप्रेशन देना तो भूले ही मुस्कुराना भी उन्हें याद नहीं रहा. इस वीडियो पर रश्मि देसाई ने भी कमेंट किया है. रश्मि देसाई ने लिखा कि राजीव अदातिया तुम्हारे एक्सप्रेशन बहुत पसंद आए. एक हंसने वाले इमोजी के साथ रश्मि देसाई ने आगे लिखा एंग्री बर्ड.

Advertisement

VIDEO: सोनू सूद ने एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ क्लिक कराई सेल्फी

Featured Video Of The Day
डिलीवरी से पहले हाथों में हाथ थामे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Deepika-Ranveer, देखें खूबसूरत Video