राजेश खन्ना को मिला था बिग बॉस 3 का ऑफर, एक एपिसोड के मिल रहे थे 6 सीजन के विनर से भी ज्यादा पैसे

बिग बॉस के तीसरे सीजन के लिए मेकर्स ने हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार राजेश खन्ना को अप्रोच किया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि राजेश खन्ना को मेकर्स इतनी फीस देने के लिए तैयार हो गए थे, जिसकी कल्पना भी आप नहीं कर सकते. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

साल 2006 में पहली बार बिग बॉस टेलीकास्ट हुआ था. तब इसके होस्ट अरशद वारसी थे और पहले सीजन के विनर राहुल रॉय बने थे. इसके बाद, होस्ट बदला और शिल्पा शेट्टी ने दूसरे सीजन की मेजबानी की. जिस सीजन को शिल्पा शेट्टी ने होस्ट किया था, उसके विनर आशुतोष कौशिक थे. कहते हैं कि बिग बॉस के तीसरे सीजन के लिए मेकर्स ने हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार राजेश खन्ना को अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि राजेश खन्ना को मेकर्स इतनी फीस देने के लिए तैयार हो गए थे, जिसकी कल्पना भी आप नहीं कर सकते. 

राजेश खन्ना ने ठुकरा दिया था बिग बॉस 3 का ऑफर 
आपको बता दें कि बिग बॉस 3 में भाग लेने के लिए मेकर्स ने राजेश खन्ना को 3.5 करोड़ का ऑफर दिया था, जिसे एक्टर ने मना कर दिया था. यूं तो उस समय एक्टर का करियर कुछ खास नहीं चल रहा था, इसके बाद भी उन्होंने शो के ऑफर को ठुकरा दिया. साल 2012 के एक रेडिफ आर्टिकल की मानें तो जब राजेश खन्ना का निधन हुआ था, तब पत्रकार अली पीटर जॉन ने अपनी और राजेश खन्ना की बातों को याद करते हुए इस किस्से का जिक्र किया था. उनके मुताबिक, जब राजेश खन्ना का करियर ग्राफ एकदम नीचे की तरफ चल रहा था, तब उनके पास इस रियलिटी शो का ऑफर आया था.

ये भी पढ़ें: राजेश खन्ना ने जब बेटी ट्विंकल खन्ना को दी थी चेतावनी, बोला था- मम्मी डिम्पल कपाड़िया से कभी मत लेना करियर को लेकर सलाह

Advertisement

मान गए थे काका लेकिन...
अली ने कहा था, "एक बार बिग बॉस के मेकर्स ने मीटिंग फिक्स की. वह चाहते थे कि राजेश खन्ना शो में आए. लेकिन तब राजेश खन्ना ने इस प्रोजेक्ट के लिए मना कर दिया था. उन्होंने कहा था, 'नहीं नहीं मैं ऐसे शो थोड़ी करूंगा'. मगर बाद में वह मान भी गए थे. चैनल उन्हें 1 एपिसोड के बदले 3.5 करोड़ रुपए पे कर रहा था". उन्होंने आगे बताया कि कुछ दिन बाद राजेश खन्ना शो करने के लिए मान भी गए थे, लेकिन फैसले में देरी के चलते चैनल ने उन्हें मना कर दिया. तब तक चैनल की उनमें दिलचस्पी खत्म हो गई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?
Topics mentioned in this article