फोटो में दिख रहा यह प्यारा बच्चा है टीवी का सुपरस्टार, घर-घर खूब किया जाता है पंसद, क्या आपने पहचाना ?

यह बच्चा बड़ा होकर बेहद हैंडसम दिखता है और अब टीवी का बड़ा स्टार बन चुका है. सीरियल जोधा अकबर में अकबर के किरदार को निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाला यह बच्चा टीवी की दुनिया में जाने माने एक्टर के रूप में स्थापित हो चुका है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

यह बच्चा बड़ा होकर बेहद हैंडसम दिखता है और अब टीवी का बड़ा स्टार बन चुका है. सीरियल जोधा अकबर में अकबर के किरदार को निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाला यह बच्चा टीवी की दुनिया में जाने माने एक्टर के रूप में स्थापित हो चुका है. दो सालों तक टीवी की दुनिया में अकबर बनकर धूम मचाने वाले इस बच्चे ने दमदार लुक के चलते लोगों के बीच इतने फेमस हो गए थे कि लोग उन्हें अकबर ही पुकारने थे. इसके बाद यह  मशहूर सीरियल नागिन में भी दिखा. वहीं चंद्र नंदिनी में चंद्र के रोल में भी यह घर घर पसंद किया गया. 

अगर आप इस बच्चे को नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता दें, यह टीवी स्टार रजत टोकस के बचपन की फोटो है. बाद में रजत टोकस लाइमलाइट से दूर चल गए. ऐसे में अगर आप उनकी हालिया इंस्टा तस्वीरें देखेंगे तो वाकई हैरान हो जाएंगे कि रजत का लुक कितना चेंज हो गया है. ‘पृथ्वीराज' का क्यूट सा पृथ्वीराज अब कितना बदल गया है कि पहचान में ही नहीं आ रहा है.

इस फोटो को जरा गौर से देखिए..इस तस्वीर में प्यारा सा बच्चा आपके अपने रजत टोकस ही हैं. रजत कैसे एक सुंदर से बच्चे से कैसे जवां गबरू और लाखों दिलों की धड़कन बन गए.

अब जरा इस तस्वीर को देखिए, यहां आपको एक बेहद क्यूट, सुंदर और बेहद आकर्षक टीन एज लड़का दिख रहा है. ये रजत ही हैं. इसके कुछ सालों बाद ही रजत को पृथ्वीराज में रोल का मौका मिल गया था.

Advertisement

इस तस्वीर को देखिए आप पहचान  नहीं पाएंगे कि लंबी मूछों वाला अकबर ऐसा भी लग सकता है. रजत ने हर बार किरदार की डिमांड पर ही अपने लुक को चेंज किया है और ये ही उनके किरदार की खूबसूरती रही है कि वो हर बार ज्यादा अच्छे लगे हैं.

Advertisement

पिछले साल नवंबर माह में रजत टोकस कुछ अज्ञात कारणों से अस्पताल में भर्ती हो गए थे और वहीं अस्पताल से ही रजत ने इंस्टा पोस्ट के जरिए अपनी सेहत का अपडेट दिया था. तब रजत ने कहा था कि जब आपको लगे कि आराम का वक्त नहीं है, दरअसल तभी आराम की सबसे ज्यादा जरूरत होती है.

Advertisement

फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि स्ट्रेस या फिर ज्यादा वर्कआउट के चलते रजत अस्पताल में भर्ती हुए. यूं भी रजत के वर्कआउट वीडियो देखकर यही कहा जा सकता है कि वो अपनी बॉडी को लेकर ज्यादा ही सतर्क हैं.

Featured Video Of The Day
Mumbai Fire News: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 5 लोगों की मौत