एयरपोर्ट पर रोमांटिक हुए दिशा परमार और राहुल वैद्य, वायरल हुआ Video

टीवी जगत के क्यूट कपल एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य कश्मीर पहुंचे हुए हैं. उनके इस ट्रिप की वजह भी बेहद खास है, वो है दिशा का बर्थडे.

एयरपोर्ट पर रोमांटिक हुए दिशा परमार और राहुल वैद्य, वायरल हुआ Video

दिशा परमार और राहुल वैद्य

नई दिल्ली:

टीवी जगत के क्यूट कपल एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य कश्मीर पहुंचे हुए हैं. उनके इस ट्रिप की वजह भी बेहद खास है, वो है दिशा का बर्थडे. शादी के बाद ये दिशा का पहला बर्थडे है. आज यानी 11 नवंबर को दिशा अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. शादी के बाद ये उनका फर्स्ट बर्थडे है ऐसे में ये उनके और राहुल के लिए बेहद खास है, तो कपल ने कश्मीर में इस खास दिन को मनाने का फैसला लिया है. इस दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में न्यूली वेड कपल को बेहद रोमांटिक अंदाज में देखा गया.

श्रीनगर के लिए उड़ान भरने से पहले राहुल-दिशा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए एक वीडियो में राहुल और दिशा एक साथ बेहद खुश दिख रहे हैं. वीडियो में राहुल, दिशा को एडवांस में बर्थडे विश करते दिखते हैं वहीं दिशा प्यार से राहुल को किस करती हैं.  इस कपल का लुक भी बेहद क्यूट लग रहा है. राहुन ने ब्लू डेनिम के साथ ग्रीन हुडी पहनी हुई है, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे है. वहीं, दिशा ने ऑलिव ग्रीन हुडी पहनी है और साथ में जींस पहन रखी है, इस लुक में वे बड़ी ही कूल लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खूबसूरत हिल्स पर दिशा का बर्थडे मनाने पहुंचे पति राहुल वैद्य एयरपोर्ट पर ही काफी रोमांटिक होते दिखे. हालांकि फैंस ने उनके एयरपोर्ट रोमांस को लेकर उनकी खिंचाई भी कर दी. एक फैन ने लिखा, 'घर पर जगह नहीं मिली.' हालांकि ज्यादातर फैंस इस क्यूट कपल की तारीफ करते दिखे और दिशा को जन्मदिन पर बधाई दी. बता दें कि बिग बॉस 14 के दौरान बिग बॉस हाउस में ही राहुल ने दिशा से अपने दिल का हाल कहा था. इस रियलिटी शो के बाद राहुल और दिशा ने एक दूसरे का साथ जीवन भर निभाने का वादा किया और साथ फेरों के पवित्र बंधन में बंध गए, इसी साल जुलाई में दोनों ने शादी की.