'रब से है दुआ' में आएगा 22 साल का लीप, नई एंट्री के साथ ऐसा होगा अपकमिंग ट्रैक, लोग बोले- अब आएगा मजा

Rabb Se Hai Dua Serial New Track: "रब से है दुआ" सीरियल में 22 साल के जनरेशन लीप के बाद तीन नई एंट्री होती हुई दिखेगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

Rabb Se Hai Dua Serial New Track: प्रतीक शर्मा की "रब से है दुआ" 22 साल की पीढ़ीगत छलांग लेने जा रही है. लीप प्रोमो ने पहले ही काफी चर्चा पैदा कर दी है क्योंकि इसमें येशा रुघानी और सीरत कपूर हैं, जो क्रमशः दुआ की बेटियों इबादत और मन्नत का किरदार निभा रही हैं, और धीरज धूपर सुभान सिद्दीकी के रूप में हैं. हालांकि एक्टर के रोल के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन प्रोमो में उनकी दमदार एंट्री से उनके दमदार किरदार की झलक मिल गई है.

प्रोमो की शुरुआत इबादत और मन्नत द्वारा इस्लाम में बहुविवाह के खिलाफ जनहित याचिका दायर करते हुए अदालत में प्रवेश करने से होती है, लेकिन, एक बार जब वे बाहर निकलते हैं तो एक आदमी बहनों पर काला पेंट फेंकने के लिए आता है. उन्हें सुभान ने समय रहते बचा लिया, जिन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि जो लोग धर्म का सम्मान करते हैं वे महिलाओं पर हमला नहीं करते हैं. दोनों लड़कियाँ उसे धन्यवाद देती हैं और वह चला जाता है. प्रोमो को देखकर साफ है कि दोनों को उससे प्यार हो जाएगा और इस तरह बहुविवाह के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी.

Advertisement

सीरियल में लीप 21 फरवरी से ज़ी टीवी पर दिखाया जाएगा. इन तीनों की कहानी कैसे आगे बढ़ती है, यह देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, नाइस प्रोमो. बधाई और गुड लक. दूसरे यूजर ने लिखा, वेलकम बैक येशू ऑनस्क्रीन आने के लिए. वहीं कमेंट में हार्ट इमोजी की भरमार होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?