'राम आएंगे' की सिंगर स्वाति मिश्रा ने फिर मचाया धमाल, एक नए हिट 'दगाबाज' के साथ

स्वाति मिश्रा, जिन्होंने हाल ही में अपने भजन 'राम आएंगे' के साथ सबका दिल जीत लिया था, जिसने यूट्यूब पर 151 मिलियन व्यूज हासिल किए थे, अब एक और दिल छू लेने वाले गाने 'दगाबाज' के साथ फिर से सुर्खियों में हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्वाति मिश्रा, जिन्होंने हाल ही में अपने भजन 'राम आएंगे' के साथ सबका दिल जीत लिया था, जिसने यूट्यूब पर 151 मिलियन व्यूज और स्पॉटिफाई पर 25 मिलियन लिसनिंग्स हासिल किए थे, अब एक और दिल छू लेने वाले गाने 'दगाबाज' के साथ फिर से सुर्खियों में हैं. टीएचएफ म्यूजिक द्वारा पेश किया गया और 'हर्ष गौर' द्वारा प्रोड्यूस किया गया ये गाना तेजी से म्यूजिक लवर्स के बीच पॉपुलर हो रहा है.

'दगाबाज' गाने में सचिन मान, खुशी गढ़वी और पायल राउत्रे नजर आ रहे हैं, जो इस म्यूजिक वीडियो में अपनी खास अदा लेकर आए हैं. इस वीडियो का निर्देशन प्रतिभाशाली 'मेहराज सिंह' ने किया है, जो स्वाति मिश्रा की मधुर आवाज को और भी खास बना देता है. 'प्रीत सुख' द्वारा लिखे गए दिल को छू लेने वाले लिरिक्स और 'रिक हार्ट' के संगीत के साथ ये गाना सुनने वालों के दिलों में उतर गया है.

रिलीज के बाद से ही 'दगाबाज' को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है, जिन्होंने स्वाति मिश्रा की आवाज और उनकी गहराई से जुड़ने की काबिलियत की तारीफ की है. इस नए हिट के साथ, स्वाति ने एक बार फिर से अपनी बहुमुखी प्रतिभा और टैलेंट का प्रदर्शन किया है, जिससे वो पूरे देश में दिल जीतती जा रही हैं.

स्वाति मिश्रा की ये सफलता न केवल म्यूजिक इंडस्ट्री में उनके बढ़ते प्रभाव को दर्शाती है, बल्कि उन्हें इस जनरेशन की सबसे होनहार सिंगर्स में से एक के रूप में स्थापित भी कर रही है. 'राम आएंगे' की सफलता के बाद ये साफ है कि स्वाति मिश्रा का नाम म्यूजिक की दुनिया में लंबे समय तक सुनाई देता रहेगा.

ये भी पढ़ें: OTT या सिनेमाघर नहीं सीधे टीवी पर रिलीज होगी Nawazuddin Siddiqui की हॉरर-थ्रिलर फिल्म Adbhut, जानें कब और कहां देखें

Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद
Topics mentioned in this article