Advertisement

‘कुबूल है’ की 'नजमा' अब नजर आती हैं एकदम अलग, एक्ट्रेस नेहा लक्ष्मी अय्यर की लेटेस्ट फैंस कहेंगे क्या ये है 'जोया की ननद'

पॉपुलर सीरियल्स में से एक कुबूल है में जोया की ननद और असद की बहन का नजमा का किरदार निभाने वाली नेहा लक्ष्मी अय्यर का पूरा लुक चेंज हो चुका है, जिसका अंदाजा उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल ‘कुबूल है' में ‘नजमा अहमद खान' का किरदार निभा कर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस नेहा लक्ष्मी अय्यर तो आपको याद ही होंगी. नेहा लक्ष्मी का लुक अब पहले से काफी बदल गया है. नेहा 2021 में आई‘कुबूल है', वेब सीरीज में भी नजर आई थीं. असल जिंदगी में नेहा लक्ष्मी अय्यर काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आती हैं, इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख आप भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे.

‘कुबूल है' के अलावा सीरियल ‘इश्कबाज़' में उन्हें दमदार रोल में देखा गया था

Advertisement

इस शो में नेहा लक्ष्मी सौम्या कपूर के किरदार में नजर आई थीं. इसके स्पिन-ऑफ सीरीज़ ‘दिल बोले ओबेरॉय' में भी नेहा ने काम किया था.

वेब सीरीज ‘कुबूल हैं' और ‘भल्ला कॉलिंग भल्ला' में भी नेहा लक्ष्मी नजर आ चुकी हैं.  

नेहा लक्ष्मी एक साउथ इंडियन फैमिली से आती हैं, लेकिन उनका जन्म मुंबई में हुआ है और वह यहीं पली बढ़ी हैं.

Advertisement

नेहा लक्ष्मी इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इसके जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नेहा को साढ़े 5 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

Advertisement

ट्रेडिशनल हो या फिर इंडियन नेहा लक्ष्मी हर रूप में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. खुद को किसी भीड़ में न शामिल करते हुए नेहा ने अपनी अगर पहचान बनाई है. उनके लुक में एलिगेंस और क्लास नजर आता है.

Advertisement

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Case: बेकसूर ड्राइवर को फंसाने की कोशिश, पुलिस जुटा रही सबूत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: