Bigg Boss 16: टीना और शालीन के रिश्ते पर जनता ने उठाए सवाल, सलमान ने किया चैलेंज

इस वीकेंड का वार पर बिग बॉस 16 के कंटेस्टेट्स से आम जनता आमने-सामने सवाल करते हुए दिखने वाली है, जिसके चलते बिग बॉस के घर में काफी बवाल होने वाला है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 में नजर आ रहीं एक्ट्रेस टीना दत्ता इन दिनों शालीन भानोट संग नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं. जहां कुछ लोग उनके रिलेशनशिप को फेक नाम दे रहे हैं तो वहीं शो के होस्ट सलमान खान कई बार इस रिश्ते पर मजाक करते दिख रहे हैं. इसी बीच शो के नए प्रोमो में जहां लोग टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं तो वहीं सलमान, टीना की बात सुनकर चैलेंज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस तरह बिग बॉस 16 का यह प्रोमो खूब पसंद किया जा रहा है और फैन्स के इस पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

कलर्स के मेकर्स ने कुछ ही देर पहले शो से जुड़ा नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें शालीन भानोट और टीना दत्ता से आम जनता उनके रिश्ते को लेकर सवाल करते दिख रहे हैं. प्रोमो में एक महिला शालीन से पूछती दिख रही है कि वह टीना के पीछे क्यों भागते हैं तो वहीं दूसरी महिला टीना से कहती हैं कि वह अपने फायदे के लिए शालीन का इस्तेमाल कर रही हैं. जनता की ये बात सुनते ही टीना गुस्से में कहती नजर आ रही हैं कि वह अब शालीन से दूर रहेंगी और उनसे फ्रैंडशिप नहीं करेंगी, जिस पर सलमान उन्हें चैलेंज देते हुए कह रहे हैं कि देखते हैं कि आप ऐसा कर पाती हैं या नहीं.

Advertisement

बता दें, बिग बॉस 16 में इस हफ्ते टीना दत्ता और शालीन भानोट की नजदीकियां देखने को मिली. वहीं कई बार लोगों को टीना का शालीन को गले लगाने से पहले कैमरा देखना पसंद नहीं आया, जिसके चलते लोग उन्हें फेक लवस्टोरी कहकर ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि देखना होगा कि क्या लोगों को आने वाले हफ्ते में दोनों की लव स्टोरी पर यकीन होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Latur News: Hostel में जहरीला खाना खाने से 50 छात्राएं बीमार, खाने में छिपकली के होने का आरोप