अंकित गुप्ता के हाथों में हाथ डाले सड़कों पर घूमती नजर आईं प्रियंका चौधरी, फैंस ने यूं लुटाया प्यार

टीवी अभिनेत्री प्रियंका चाहर चौधरी ने रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. शो में वह खेल के अलावा अंकित गुप्ता के साथ रिश्ते की वजह से भी काफी चर्चा में रही थीं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी
नई दिल्ली:

Priyanka Chahar Choudhary Walking With Ankit Gupta: टीवी अभिनेत्री प्रियंका चाहर चौधरी ने रियलिटी शो बिग बॉस 16 में अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. शो में वह खेल के अलावा अंकित गुप्ता के साथ रिश्ते की वजह से भी काफी चर्चा में रही थीं. बिग बॉस 16 में इन दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग थी. हालांकि शो से निकलने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता को काफी वक्त से साथ नहीं देखा गया था, लेकिन अब दोनों साथ में नजर आए हैं. कपल को हाथों में हाथ डाले सड़कों पर घूमते हुए देखा गया है. 

अंग्रेजी वेबसाइट टैली चैकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अभिनेत्री को व्हाइट ड्रेस में देखा जा सकता है. जबकि अंकित गुप्ता रेड शर्ट और ब्लू पैंट में नजर आए हैं. वीडियो में उन्होंने अंकिता गुप्ता प्रियंका चाहर चौधरी को अपनी बाहों में लिए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

Advertisement

आपको बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस के घर में लंबे समय तक रही थी. उन्होंने सलमान खान के शो में शुरुआत से हिस्सा लिया था और उसके बाद प्रियंका चाहर चौधरी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से एक रहीं. वह तीसरे नंबर पर रहकर बिग बॉस 16 से बाहर हो गई थीं. शो को एमसी स्टैन ने जीता था, जिनके मुकाबले में शिव ठाकरे मौजूद थे. हाल ही में शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने पार्टी रखी जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी भी पहुंची थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: बड़ी जीत की ओर बढ़ रही Keir Starmer की Labour Party, हार की कगार पर Rishi Sunak