Bigg Boss 16: अंकित और प्रियंका के बीच बढ़ी लड़ाई, एक-दूसरे पर फेंका कीचड़

Bigg Boss 16 में प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता यानी #Priyankit की जोड़ी ट्रेंड में रहती है. बीते कुछ दिनों से दोनों की लड़ाइयां शुरू हो गई हैं. वीकेंड के वार पर एक टास्क में दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि प्रियंका ने अंकित पर कीचड़ फेंक दिया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Bigg Boss 16 में प्रियंका और अंकित के बीच जमकर हुई जंग
नई दिल्ली:

बिग बॉस का 16वां सीजन (Bigg Boss 16) इन दिनों सुर्खियों में चल रहा है. हर कोई शो से जुड़े कंटेस्टेंट को लेकर गपशप कर रहा है. वहीं फैंस प्रिंयका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) की केमेस्ट्री को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि कुछ दिनों से दोनों के रिश्ते में आई खटास ने फैंस को निराश कर दिया है. वहीं अब वीकेंड के वार में दोनों के बीच की लड़ाई फिर बढ़ने वाली है. बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो में दोनों के बीच जबरदस्त फाइट होती देखी जा सकती है.

बिग बॉस 16 के वीकेंड के वार का प्रोमो हुआ वायरल

बिग बॉस के मेकर्स ने अब शो का अपकमिंग प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) रिलीज कर दिया है, जिसमें एक तरफ जहां होस्ट सलमान खान, टीना दत्ता पर गुस्सा करते दिख रहे हैं तो वहीं एक टास्क के दौरान अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की दोस्ती में दरार आते हुए दिख रही है. दरअसल, शो के प्रोमो एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स के सामने पीठ पीछे की गई कुछ बातों के बारे में बताया जाएगा, जिसमें अंकित गुप्ता और सौंदर्य शर्मा के बीच हुई बात भी दिखाई जाएगी.

टास्क में हुई अंकित-प्रियंका की लड़ाई

प्रोमो की बात करें तो हर वक्त गेम खेलने की बात कहने पर अंकित पर प्रियंका का गुस्सा देखने को मिल रहा है. वहीं गुस्से में वह अंकित पर कीचड़ फेंकते हुए दिख रही हैं. इतना ही नहीं अंकित भी प्रियंका पर बरसते दिख रहे हैं. शो का ये नया प्रोमो देखने के बाद फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं और मेकर्स को दोनों की गलतफहमियों को ना बढ़ाने की बात कह रहे हैं. बता दें, फैंस बिग बॉस 16 से ही नहीं बल्कि सीरियल उड़ारियां से अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी के दीवाने हैं. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: UP के Kasganj, Mainpuri, Agra, Kanpur में है आश्रम | NDTV India