Naagin 7: नागिन 7 के लिए कंफर्म हुई ये एक्ट्रेस, सामने आया शूटिंग का वीडियो

Naagin 7 Shoot Video Viral: टीवी क्वीन एकता कपूर के अपकमिंग शो नागिन 7 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. वहीं लीड एक्ट्रेस की झलक भी देखने को मिली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N
नई दिल्ली:

Naagin 7 BTS Shoot Video Viral: टीवी क्वीन एकता कपूर अपने नागिन सीरियल के लिए चर्चा में रहती हैं. वहीं बीते कुछ दिनों से नागिन 7 को लेकर चर्चा जोरों पर हैं, जिसके लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए. हालांकि कंफर्म किसे किया गया यह अबतक पता नहीं चला. पर लीड एक्टर के लिए शहजादा धामी को चुना गया. लेकिन अब शो के शूटिंग का एक वायरल वीडियो ने एक्ट्रेस का नाम कंफर्म कर दिया है. इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

प्रियंका चाहर चौधरी का नागिन 7 के शूट से वीडियो वायरल

सामने आए वीडियो में कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी हैं, जो उड़ारियां और बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं. वहीं अंकित गुप्ता के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर रहती हैं. क्लिप में एक्ट्रेस को नागिन के अवतार में शूट करते हुए देखा जा सकता है, जिसका वीडियो देख फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

बता दें, प्रियंका चाहर चौधरी हाल ही में एकता कपूर के भाई और एक्टर तुषार कपूर के साथ दस जून की रात में नजर आई थीं, जो कि जियो सिनेमा की कॉमेडी थ्रिलर सीरीज है. इसकी कहानी रानीगंज शहर पर आधारीत है, जिसे तबरेज खान ने डायरेक्ट किया है. 

प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 में नजर आई थीं, जिसमें उनकी पर्सनैलिटी को काफी पसंद किया गया था. वहीं उड़ारियां को स्टार अंकित गुप्ता के साथ रिलेशनशिप की भी खूब चर्चा हुई थी. जबकि शो से निकलने के बाद दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है. 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic