शादी के 6 साल बाद प्रिंस नरूला और युविका चौधरी बनेंगे पेरेंट्स, गुड न्यूज का यूं किया ऐलान

बिग बॉस 9 के कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं, जिसके चलते एक खूबसूरत इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 9 के कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जिंदगी में नन्हा मेहमान आने वाला है. दोनों की शादी को 6 साल से ज्यादा समय बीत चुका है, जिसके बाद कपल ने प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया. वहीं फैंस को जानकारी दी कि उनकी जिंदगी बदलने वाली है. दरअसल, इंस्टाग्राम पर कपल ने तस्वीर शेयर की, जिसमें एक लाल कलर की कार के साथ एक टॉय कार नजर आ रही है. इसके साथ एक लंबा नोट भी शेयर किया गया है, जिसके बाद फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

प्रिंस नरूला ने तस्वीर के साथ लिखा, हैलों सभी को, मुझे नहीं पता कि मैं अपनी फीलिंग कैसे बयां करूं. क्योंकि हम बहुत खुश भी है और सेम टाइम नर्वस और थैंकफुल भी हैं भगवान का. पेरेंट्स के लिए सुपर एक्साइटेड भी हैं. क्यों कि प्रीविका बेबी आने वाला है बहुत जल्द अब सब उसके लिए हो जाएगा बेबी युविका चौधरी तुम दूसरे नंबर पर आओगी. मेरे मम्मी पापा के लिए मैं दूसरे नंबर पे हो जाऊंगा क्योंकि हमारी लाइफ का जो सेंटर होने वाला है वो आने वाला है.

Advertisement

आगे उन्होंने लिखा, इसीलिए मैं इतना कुछ ही जिस के लिए मैने इतनी मेहनत की है जब भी मैं बाप बनूंगा उसके लिए सब होना चाहिए. जैसे सब पेरेंट्स सोचते हैं मेरे भी वो सपने थे जैसे हमारे मां बाप ने हमें पाला और अच्छे दिल के और अच्छा इंसान बनाया है. हम भी अपने बच्चो को अच्छा इन्सान बनाने की कोशिश करेंगे. वो पहले दिन से लेकर अभी तक की जर्नी जब हमें पता चला था कि हम प्रेग्नेंट हैं बहुत ही एक्साइटमेंट वाले अलग अलग इमोशन वाले पल को जीने वाले हर स्कैन को जीने वाले स्केन को देख के रोने वाले और घर जाकर उस बारे में बात कर कर के हंसने खुश होने वाले रहे हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai | विकलांग व्यक्तियों के लिए रोजगार दिल से आना चाहिए : Piruz Khambatta