युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज

Prince Narula & Yuvika Chaudhary Became Parents: करवाचौथ के मौके पर एक गुड न्यूज आई है कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी पेरेंट्स बन गए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Prince Narula and Yuvika Chaudhary Baby Girl: युविका चौधरी और प्रिंस नरूला बने बेटी के पेरेंट्स
नई दिल्ली:

Prince Narula & Yuvika Chaudhary Became Baby Girl Parents: करवाचौथ जहां पूरा देश मना रहा है तो वहीं टीवी एक्टर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर ये खुशी दोगुनी हो गई है. दरअसल, प्रेग्नेंट युविका चौधरी ने बेटी को जन्म दिया है. वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कपल के करीबी ने जानकारी दी है कि बीती शाम युविका ने बेटी को जन्म दिया है, जिसके चलते उनकी जिंदगी का नया अध्याय शुरू हो गया है. 

इस खबर पर युविका और प्रिंस नरूला की तरफ से अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट आना अभी बाकी है. लेकिन प्रिंस के पिता जोगिंदर नरूला ने इस खबर को कंफर्म कर दिया है, जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर कपल के पोस्ट शेयर करने का इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

इससे पहले इंस्टाग्राम पर प्रिंस नरूला ने युविका चौधरी के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें पहली फोटो में वह बर्थडे गर्ल को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में केक के अलावा कपल के साथ एक बच्चा भी नजर आ रहा है. कैप्शन में एक्टर ने लिखा, हैप्पी बर्थडे बेबी डॉल मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और बस अब हमारा ये आखिरी जन्मदिन, जो सिंगल है इसके बाद सब का सेंटर आ जय गा सब उसके लिए स्पेशल हो जाएगा. मुझे मेरे जीवन का सबसे अच्छा उपहार देने के लिए धन्यवाद. लव यू और तुम खूबसूरत हो. दूसरी तस्वीर हमारे अगले जन्मदिन का सच्चा उदाहरण है, लो सुसु कर दिए आपके केक पर. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024 में PM मोदी ने साझा की 125 दिनों के काम की लिस्ट