तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पत्रकार पोपटलाल की पत्नी है बला की खूबसूरत, इस तरह की लव मैरिज

पत्रकार पोपटलाल शो में बीते 14 सालों से एक कुंवारे पत्रकार का रोल अदा कर रहे हैं, जिनकी लाख कोशिशों के बाद भी शादी नहीं हो पाई हैं. हालांकि टीवी के कुंवारे पोपटलाल असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और तीन बच्चों के पिता भी हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीआरपी की रेस में हमेशा अव्वल रहता है. बीते 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा ये शो आज भी सबका पसंदीदा बना हुआ है. शो की कहानी और शो के किरदार दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर हैं और लोगों को अपने से लगते हैं. चाहे जेठा लाल हो या मेहता साहब, माधुरी भाभी हो या बबीता जी या फिर पत्रकार पोपटलाल. पत्रकार पोपटलाल शो में बीते 14 सालों से एक कुंवारे पत्रकार का रोल अदा कर रहे हैं, जिनकी लाख कोशिशों के बाद भी शादी नहीं हो पाई हैं. हालांकि टीवी के कुंवारे पोपटलाल असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और तीन बच्चों के पिता भी हैं. तारक मेहता.. के पोपटलाल का असल नाम श्याम पाठक है.

A post shared by Know Buddys (@knowbuddys)

पोपटलाल उर्फ श्याम पाठक ने लव मैरिज की है. साल 2003 में उन्होंने अपनी प्रेमिका रेशमी से शादी की. दरअसल, श्याम और रेशमी एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन एक्टर के घरवाले उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे, हालांकि श्याम ने किसी की एक न सुनी और रेशमी से शादी की. आज वह सुखद वैवाहिक जीवन जी रहे हैं.  

श्याम पाठक की वाइफ रेशमी काफी खूबसूरत हैं. उनके तीखे नैन नक्श देख ही श्याम उनके दीवाने हुए थे. सादगी से भरी रेशमी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं, हालांकि वह लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं. श्याम और रेशमी के तीन बच्चे हैं. एक्टर को एक बेटी है और दो बेटे हैं. टीवी का जाना माना चेहरे श्याम पाठक ने फिल्मों में भी हाथ आजमाया लेकिन उन्हें यहां कोई खास सफलता नहीं मिली. श्याम फिल्म घूंघट में नजर आए थे.

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: विपक्ष पर निशना साधते हुए पीएम ने कहा- 'MVA विकास के कामों को लटकाती है'