शराबी बोलकर लोग करते थे बेइज्जत, फिर इस तरह पूजा भट्ट ने छोड़ी शराब की लत, बिग बॉस ओटीटी 2 में बताई आपबीती

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी- 2 में कंटेस्टेंट के रूप में आईं 90 के दौर की मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपनी शराब की लत को लेकर खुलासा किया और बताया कि इस वजह से उन्हें क्या कुछ सुनना पड़ा और कैसे इसे छोड़ा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में संजय दत्त से लेकर पूजा भट्ट तक 90 के दशक के कई ऐसे सितारे रहे हैं, जिन्हें शराब पीने की बुरी लत थी. इसके चलते उन्होंने अपना करियर भी दांव पर लगा दिया, लेकिन फिर इन सितारों ने इस लत को छोड़कर न सिर्फ अपने करियर में सुधार किया बल्कि लोगों के सामने मिसाल भी पेश की. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी- 2 में कंटेस्टेंट के रूप में आईं 90 के दौर की मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपनी शराब की लत को लेकर खुलासा किया और बताया कि इस वजह से उन्हें क्या कुछ सुनना पड़ा और कैसे इसे छोड़ा.

44 की उम्र में पूजा भट्ट ने छोड़ी शराब

बिग बॉस ओटीटी 1 की सफलता के बाद अब बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन 17 जून से शुरू हो चुका है. इसमें कई स्टार्स बतौर कंटेस्टेंट बनकर आए हैं. इसमें महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट भी शामिल हैं. इस दौरान पूजा भट्ट ने साइरस ब्रोचा और बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत के दौरान अपने उस राज से पर्दा हटाया जब वो शराब के नशे में धुत रहती थीं और कैसे उन्होंने 44 साल की उम्र में इस पर काबू पाया. कंटेस्टेंट से बात करने के दौरान पूजा भट्ट ने कहा कि मुझे शराब पीने की बहुत आदत थी और मैंने इसे सबके सामने माना. साथ ही इस लत को छोड़ने का फैसला भी किया. 

Advertisement

इतना ही नहीं पूजा भट्ट ने कंटेस्टेंट से बातचीत के दौरान ये भी कहा कि हमारे समाज में पुरुषों को शराब पीने का लाइसेंस होता है, वो खुले तौर पर नशा करते हैं और उससे उबरने के बारे में बात कर सकते हैं. लेकिन महिलाएं खुले तौर पर शराब पीती भी नहीं हैं और इसे खुलकर छोड़ना स्वीकार भी नहीं करती हैं. मैंने इसे स्वीकार किया और जब शराब छोड़नी चाही, तो इस पर भी बात की. मुझे एहसास हुआ कि यह ऐसी चीज है जो सबको पता होनी चाहिए, क्योंकि लोग मुझे शराबी कहते थे लेकिन फिर मैंने कहा मैं ठीक हो रही हूं और मैंने 44 साल की उम्र में शराब पीना छोड़ दिया.

Advertisement

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल की सेना को मिली हिज़्बुल्लाह की सुरंग में क्या क्या थे इंतज़ाम