बिग बॉस में छाया हुआ है यह एक्टर, बचपन की इस फोटो में पहचाना तो होंगे सबसे बड़े फैन

बिग बॉस 15 में इस कंटेस्टेंट ने धूम मचाकर रखी हुई है और अपने दिमाग के साथ गेम खेल रहे हैं. इस फोटो में उन्हें पहचाना तो आप कहलाएंगे सबसे बड़े फैन.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस हाउस एक ऐसा शो है जो आपको अपने पसंदीदा स्टार को सही रूप में देखने का मौका देता है और यही गेम शो की लोकप्रियता का एक कारण है. इन दिनों घर के सदस्यों के अलग-अलग चेहरे सामने आ रहे हैं और फैन्स की उनको लेकर राय भी बन चुकी है. बिग बॉस 15 ने करण कुंद्रा के कई रोमांचक पहलुओं का खुलासा किया है. वह बिग बॉस के बाकी सदस्यों के साथ तालमेल बिठाते हैं, उनका अपने परिवार के साथ गहरा लगाव है. समय-समय पर, हम देखते हैं कि करण कुंद्रा अपने परिवार को याद करते हैं या जीवन में उनके होने के महत्व के बारे में बात करते हैं. 

जैसा कि हम स्टार प्रतियोगी के गेम प्लान का मजा लेते हैं, हमारे सूत्रों को उनकी मां के साथ उनकी एक पुरानी तस्वीर मिली है. जी हां, करण कुंद्रा की मां से बात करते हुए, उन्होंने यादों की गली में टहलते हुए अभिनेता की बचपन की एक तस्वीर साझा की है. करण कुंद्रा बहुत ही क्यूट लग रहे हैं और मम्मी की गोद में हैं. इस बीच, करण कुंद्रा बिग बॉस हाउस के वीआईपी जोन में प्रवेश करने वाले चार प्रतियोगियों में से एक बन गए हैं. नियमों के अनुसार, केवल वीआईपी प्रतिभागी ही ट्रॉफी जीत सकते हैं, और अभिनेता ने जीत की ओर अपना पहला कदम बढ़ाया है.

Yeh Mard Bechara की टीम से खास बातचीत

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article