सुरभि ज्योति की शादी में आशा नेगी और रित्विक धनजानी दिखे साथ, वायरल हुई तस्वीरें और वीडियो देख फैंस बोले- पवित्र रिश्ता फिर...

पवित्र रिश्ता कपल आशा नेगी और रित्विक धनजानी का एक बार फिर ब्रेकअप के बाद रियूनियन देखने को मिला, जो कि सुरभि ज्योति की शादी से सामने आए वायरल वीडियो में दिख रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सुरभि ज्योति की शादी में साथ दिखे रित्विक धनजानी और आशा नेगी
नई दिल्ली:

पवित्र रिश्ता को स्टार्स आशा नेगी और रित्विक धनजानी टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक रहे हैं, जिन्होंने एक-दूसरे को 9 साल तक डेट किया. लेकिन अचानक ब्रेकअप की खबर से फैंस का दिल तोड़ दिया. हालांकि फैंस दुआ करते हैं कि दोनों वापस आ जाएं. लेकिन एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की शादी में फैंस का ये सपना कुछ कुछ पूरा होता दिख रहा है क्योंकि रित्विक और आशा एक्ट्रेस की शादी में जमकर मस्ती और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके चलते वीडियो और तस्वीरें वायरल होती दिख रही हैं. 

सामने आए वीडियो में रित्विक धनजानी को आशा नेगी के कान में कुछ कहते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा एक वीडियो में दोनों साथ में डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर फैंस का दिल एक बार फिर दोनों को साथ देखने के लिए धड़का है. एक यूजर ने लिखा, पवित्र रिश्तो एक बार फिर पूरा होगा. दूसरे यूजर ने लिखा दोनों को साथ होना चाहिए. वहीं कुछ फैंस ने हार्ट की इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. 

लुक की बात करें तो रित्विक धनजानी क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. जबकि आशा नेगी रेड कलर के खूबसूरत लहंगे में दिख रही हैं. वहीं दोनों काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. बता दें को जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के एक लग्जरी रिसॉर्ट में एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने शादी की है, जिसमें अनीता हसनंदानी, करण वाही, किश्वर मर्चेंट और सुयश राय जैसे सेलेब्स हिस्सा बनते हुए तस्वीरों में नजर आए. 

गौरतलब है कि हाल ही में आशा नेगी ने हॉटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में बताया कि रित्विक आज भी फैंस से उनके ब्रेकअप के कारण गाली खाते हैं. उन्होंने बताया कि ब्रेकअप के बाद वह काफी ग्रो हुई हैं. उन्होंने कहा, इससे पहले मैं हमेशा रिलेशनशिप में रही. मैंने सोचा कि मैं अकेली नहीं हूं जो सिंगल है. मैं किसी को ढूंढ ही लूंगी. मैंने हमेशा किसी ना किसी को डेट किया और मैं वो इंसान नहीं हूं, जो अकेली रह सकती हूं. 

Featured Video Of The Day
Jharkhand: JMM ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त को लिखी चिट्ठी, अधिकारियों पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप