अब पहले जैसी नहीं दिखतीं अर्चना की बहन, 13 साल में पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस प्रिया मराठे को देख फैंस कहेंगे- अंकिता लोखंडे को तो...

टीवी का फेमस शो पवित्र रिश्ता तो आपको याद होगा, इसमें अर्चना उर्फ अंकिता लोखंडे की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली प्रिया मराठे क्या आपको याद हैं. आइए हम आपको दिखाते हैं उनका ट्रांसफॉर्मेशन.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Pavitra Rishta Serial: पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस प्रिया का बदला लुक
नई दिल्ली:

Pavitra Rishta Actress Transformation: साल 2009 से लेकर 2014 तक ज़ी टीवी पर टेलीकास्ट हुआ शो पवित्र रिश्ता तो आपको याद होगा, जिसमें अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी ने हर दिल में अपनी जगह बनाई थी. इतना ही नहीं इस सीरियल के सपोर्टिंग एक्टर्स भी कमाल के थे, जिसमें न सिर्फ अंकिता लोखंडे की सास बल्कि उनकी छोटी बहन प्रिया मराठे भी बेहतरीन अभिनय करती नजर आई थी. लेकिन इतने सालों से प्रिया मराठे है कहां और कैसी दिखने लगी है, चलिए हम आपको बताते हैं.

पवित्र रिश्ता में अंकिता लोखंडे उर्फ अर्चना की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली प्रिया मराठे का ट्रांसफॉर्मेशन गजब का है.

कुछ समय पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो व्हाइट कलर की मिडी ड्रेस पहने स्टाइलिश का पोज देती नजर आ रही हैं.

इतना ही नहीं इंडियन लुक में भी प्रिया मराठे बेहद खूबसूरत लगती हैं, अब जरा इस वीडियो में ही देख लीजिए जिसमें वह पीले रंग की साड़ी पहने अपनी बड़ी बहन अर्चना उर्फ अंकिता लोखंडे को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement

23 अप्रैल 1987 को ठाणे, महाराष्ट्र में जन्मी प्रिया मराठे ने 2008 में मराठी टीवी सीरियल या सुखाने या से अपने करियर की शुरुआत, इसके अलावा वह हिंदी टीवी सीरियल कसम से में भी नजर आई थी. हालांकि, उनको सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी पवित्र रिश्ता शो से मिली. बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस बनने से पहले प्रिया ने 3 महीने तक कॉल सेंटर में भी काम किया था.

Advertisement

 2011 में प्रिया बॉलीवुड फिल्म दिल तो बच्चा है जी में भी नजर आई थी. सोशल मीडिया पर प्रिया की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इंस्टाग्राम पर उन्हें 6 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जिनके लिए प्रिया भी अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Topics mentioned in this article