Video: अंकिता लोखंडे की शादी में एक दूजे का हाथ थामे यूं पहुंचे पवित्र-एजाज, फैन्स बोले- अगला नंबर इनका है

पवित्र और एजाज अंकिता लोखंडे की शादी अटेंड करने एक साथ पहुंचे थे, जहां से दोनों का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अंकिता लोखंडे की शादी में एक साथ पहुंचे एजाज और पवित्र
नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में बनी पवित्र पुनिया और एजाज खान की खूबसूरत जोड़ी सलामत रहे. आप भी कुछ ऐसा ही कहेंगे जब हाथों में हाथ थामे, खूबसूरत अंदाज में चलते हुए इस जोड़े को देखेंगे. जी हां, पवित्र और एजाज अंकिता लोखंडे की शादी अटेंड करने एक साथ पहुंचे थे. वैसे तो अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी का फंक्शन छोटे पर्दों के कई सितारों से रौशन था, लेकिन उन सबके बीच पवित्र और एजाज का अंदाज देखने लायक था. सबकी नजरें इसी खूबसूरत कपल पर टिकी हुई थीं. 

अंकिता लोखंडे की शादी अटेंड करने दोनों एक साथ आए थे. दोनों के चेहरे पर मुस्कान और राजसी अंदाज खूब भा रहा था. ऊंची, छरहरी पवित्र ने एश कलर का कुर्ता पहना था, जिस पर मैरून रंग का खूबसूरत बॉर्डर और गले पर हैवी वर्क था. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लंबे ईयररिंग्स को चुना था. इस लुक में वे सच में किसी रानी से कम नहीं लग रही थीं. वहीं उनके साथ आए एजाज का अंदाज भी किसी राजा से कम नहीं था. डार्क ब्लू जोधपुरी सूट और गले में दुपट्टा के साथ वे बहुत ही हैंडसम दिख रहे थे.

Advertisement

गौरतलब है कि पवित्र और एजाज की यह जोड़ी बिग बॉस के 14वें सीजन में बनी थी, जहां दोनों के बीच पहले तकरार हुई और फिर प्यार हो गया. शो से पवित्र काफी पहले बाहर भी हो गईं थीं, लेकिन दोनों के बीच प्यार बरकरार रहा. वहीं बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों को कई बार साथ में देखा जा चुका है. 

Advertisement

ये भी देखें:कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के शादी समारोह की नई तस्वीरें आईं सामने

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता