'बिदाई' की 'रागिनी' पारुल चौहान रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस बोले- ये आप हो ?

सपना बाबुल का बिदाई सीरियल साल 2007 में आया था. इस सीरियल ने कई दर्शकों के दिलों को छू लिया था. सीरियल में रागिनी का लुक एक अब बदल चुका है, लेटेस्ट तस्वीर देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Advertisement
Read Time: 18 mins
'बिदाई' की 'रागिनी' पारुल चौहान रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस
नई दिल्ली:

सपना बाबुल का बिदाई सीरियल साल 2007 में आया था. इस सीरियल ने कई दर्शकों के दिलों को छू लिया था. सीरियल भले ही अब प्रसारित ना हो रहा हो, लेकिन आज भी ये लोगों की जुबान पर है. सीरियल में रागिनी और साधना ने के किरदार ने हर एक के दिल में अपनी जगह बना ली थी. बता दें कि साधना का करिदार सारा खान ने निभाया था तो रागिनी का किरदार पारुल चौहान निभा रही थीं. वहीं बता दें कि पारुल चौहान की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं. जिसमें उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल है.

Advertisement

बदल गया है पारुल का पूरा लुक
पारुल चौहान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में वे पोल्का डोट्स की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं तो दूसरी तस्वीर में वे वाइन रेड कलर के आउट फिट में दिखाई दे रही हैं. फैंस जमकर इस तस्वीर की सराहना कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट कर कहा ये आप हो ? तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यकीन नहीं हो रहा काफी स्टाइलिश फोटो है.

Advertisement
Advertisement

इस प्रोजेक्ट ने जीता फैंस का दिल 
आपको बता दें कि 'बिदाई' के बाद रागिनी यानी कि पारुल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लेकर पॉपुलर हुई थीं. फैंस ने इन दोनों ही किरदारों में पारुल को काफी पसंद किया. धर्म युद्ध गरुड़ में सीरियल में नजर आ रही हैं. फैंस को उनका ये सीरियल भी काफी पसंद आ रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: 'द्विवेदी, त्रिवेदी, चतुर्वेदी' पर खरगे-धनखड़ में हो गई मजेदार चर्चा