'कसौटी जिंदगी के' के अनुराग को ऑफर हुआ था खतरों के खिलाड़ी 14, पैसों की वजह से नहीं बन पाई बात

खतरों के खिलाड़ी के लिए टीवी के एक पॉपुलर नाम को अप्रोच किया गया था लेकिन एक वजह से ये डील क्रैक नहीं हो पाई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पार्थ सामंथन को ऑफर था KKK
नई दिल्ली:

पार्थ सामंथन को तो आप पहचानते ही होंगे वही 'कसौटी जिंदगी की' के अनुराग बाबू. उन्होंने हाल में रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाडी' को लेकर एक बड़ा बयान दिया. पार्थ ने कहा कि उन्हें शो ऑफर हुआ था लेकिन पैसों पर बात नहीं बनी. पार्थ से जब पूछा गया कि क्या आप खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनना चाहेंगे तो पार्थ ने कहा, इस बार मीटिंग्स भी हुई थी लेकिन पैसों के चलते बात नहीं बन पाया. दरअसल हम थोड़े ज्यादा लालची हैं. मैंने कहा अगले साल तो उन्होंने कहा कि अगले साल भी पैसे तो यही रहेंगे तो मैंने कहा कि ठीक है फिर अगले साल देखते हैं टाइम हुआ तो करेंगे. 

Advertisement

इसके पार्थ ने कहा कि ये एक अच्छा और एडवेंचर्स शो है और वो इसका हिस्सा बनना चाहते हैं. पार्थ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें लोग उन्हें लालची वाली बात पर घेर रहे हैं. एक ने लिखा, अरे सब कुछ ठीक है लेकिन ये लालच वाली बात नहीं बोलनी थी. हर कोई पैसे के लिए ही काम करता है. एक ने कहा, चिल्ला चिल्ला के स्कीम सबको बता दे. एक ने लिखा, इसका करियर शुरू होने से पहले खत्म हो जाएगा. ज्यादा बोल रहा है ये. इस सब पर एक फैन ने लिखा, पार्थ अपनी कीमत जानता है.

Advertisement

बता दें कि पार्थ छोटे पर्दे के पॉपुलर स्टार है. उन्हें टीवी शो कैसी ये यारियां के लिए बहुत पसंद किया जाता है. जब वह कसौटी जिंदगी के रीमेक में अनुराग कश्यप के रोल में नजर आए थे तब भी फैन्स को दीवाना बना दिया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
West Bengal में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई, TMC विधायक ने क्या कहा?