देख रहे हो बिनोद, प्रधानमंत्री आवास योजना से नहीं पंचायत के बनराकस ने मुंबई में खरीद लिया है अपना मकान

पंचायत 3 में बनराकस के नाम से मशहूर एक्टर दुर्गेश कुमार ने मुंबई में अपना अपार्टमेंट खरीद लिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पंचायत 3 में बनराकस के नाम से मशहूर एक्टर दुर्गेश कुमार को फैंस ने काफी पसंद किया है. वहीं उन्हें फैंस किरदार के नाम से पुकारने लगे हैं. इसी बीच एक्टर ने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है, जो उनके नए घर की है. दरअसल, एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक चाबी की फोटो शेयर की है, जो कि मुंबई में उनके पहले अपार्टमेंट की है, जो कि उन्होंने काफी स्ट्रगल के बाद खरीदा है. इस खबर के बाद फैंस उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

दुर्गेश कुमार ने इंस्टाग्राम पेज पर इस जानकारी को शेयर करते हुए नए अपार्टमेंट की चाबी की तस्वीर शेयर की, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, अपना घर... मुंबई में शुक्रिया. बाबुजी हरेकृष्णा चौधरी आशीर्वाद के लिए. इस पोस्ट को शेयर करने के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, आवास योजना में पूरब को एक मकान और. दूसरे यूजर ने लिखा, देख रहा है बिनोद. अबे अपना घर ले लिया है तो अबे बुलाएंगे नहीं. तीसरे यूजर ने लिखा, अम्माजी को जो मिलना था. इसने ले लिया. देख रहा है बिनोद. ये घपला चल रहा है. 

गौरतलब है कि पंचायत के सीजन 3 में फुलेरावासियों में प्रधानमंत्री आवाज योजना को लेकर काफी हंगामा देखने को मिला था, जिसमें कुलभूषण यानी बनराकस ने मकान को लेकर काफी हंगामा मचाया था. इसी के चलते फैंस सीजन से जोड़कर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दुर्गेश कुमार ने सुल्तान, फ्रीकी अली, बहन होगी तेरी, लापता लेडीज और भकक्षक में काम किया है. वहीं पंचातत में भूषण कुमार यानी बनराकस के किरदार से पहचान बनाई, जिसके लिए उन्हें पहले सीजन में 10000 रुपए एक एपिसोड के मिले थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?