ऑटो रिक्शा में बैठ पलक तिवारी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, लिखा 'बॉम्बे गर्ल' तो फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन

इस फोटो में आप पलक तिवारी को एक ऑटो के अंदर बैठकर बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में पोज देते हुए देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
पलक तिवारी की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लिए भले ही पलक तिवारी एक नया चेहरा हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी और उनके चार्म ने उन्हें बड़े सितारों के काफी करीब पहुंचा दिया है. पलक के फैंस उनके अंदर एक स्पार्क का अनुभव करते हैं और यही वजह है कि दिनों दिन उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. पलक की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल होने लगती हैं. इसी क्रम में पलक तिवारी की एक और फोटो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं, जिसे खुद पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो में वे बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं. 

'बिजली बिजली' गाने से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वालीं पलक ने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ घंटे पहले एक तस्वीर शेयर की है, जिसने लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच लिया है. इस फोटो में पलक का एक हटकर अंदाज देखने को मिल रहा है. फोटो में आप पलक तिवारी को एक ऑटो के अंदर बैठकर बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में पोज देते हुए देख सकते हैं. इस दौरान पलक बहुत ग्लैमरस नजर आ रही हैं. तस्वीर में पलक ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में किलर पोज देकर वाकई फैन्स के दिलों पर बिजली गिराने का काम कर रही हैं. 

पलक तिवारी ने फोटो को शेयर करते हुए 'बॉम्बे गर्ल' कैप्शन दिया है. उनके इस कैप्शन पर भी लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "प्लीज कोई फायर ब्रिगेड को बुलाओ", तो एक ने लिखा है, "बॉम्बे नहीं साउथ बॉम्बे गर्ल". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "ऑटो ड्राईवर लकी है". वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी जल्द ही 'रोजी द केसर चैप्टर' के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: रथयात्रा के दौरान पुरी के भक्तों को कैसे ठंडक दी जाती है | NDTV India