रशिया में कुछ इस तरह वेकेशन एन्जॉय कर रहीं पलक तिवारी, ग्रीन ड्रेस में शेयर कीं ग्लैमरस Pics

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने शानदार लुक के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर पलक ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. ये तस्वीरें मॉस्को के सेंट बेसिल कैथेड्रल की हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 4 की विनर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने शानदार लुक के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पलक ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. ये तस्वीरें मॉस्को के सेंट बेसिल कैथेड्रल की हैं. तस्वीरों से पता चलता है कि पलक वेकेशन पर रूस गई हैं. इस पोस्ट को अब तक 48 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. फोटोज में पलक तिवारी डार्क ग्रीन ब्लेजर और लाइट ग्रीन स्लीवलेस टॉप के कॉम्बिनेशन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक अन्य तस्वीर में वे सेल्फी लेती दिख रही हैं. इसमें उन्होंने ब्लेजर को निकाल दिया है. फैंस को पलक की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं. हालांकि कई लोग कमेंट बॉक्स में पलक की तुलना उनकी मां श्वेता तिवारी के साथ भी कर रहे हैं.

इससे पहले पलक तिवारी ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वे अपने वेकेशन को एन्जॉय करती नजर आई थीं. उनका ये वीडियो रशिया के स्ट्रीट और सेंट बेसिल कैथेड्रल के सामने बनाया गया था. फैन्स ने उनके इस वीडियो पर 'ब्यूटीफुल' और 'प्रीटी' जैसे कमेंट्स किए थे. उनके हाथों में कई सारे बैग भी देखने को मिले थे, जिससे पता चल रहा था कि उन्होंने अच्छी खासी शॉपिंग भी की है.
 

Advertisement


वर्कफ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी 'रोजी: द सैफरॉन चैप्टर' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. ये फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी. फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा वी अरोड़ा ने इसकी पुष्टि की है. फिल्म पुणे, लखनऊ और अन्य शहरों सहित भारत के कई हिस्सों में शूट की गई है. यह एक स्पूकी हॉरर लव स्टोरी है. अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी भी इस फिल्म में हैं. विशाल रंजन ने फिल्म को डायरेक्ट किया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन