पलक तिवारी ने यूनिवर्स से किया सवाल तो मां श्वेता से मिले ये जवाब, देखकर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

श्वेता तिवारी और पलक तिवारी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे कूल मदर डॉटर्स में से एक हैं. श्वेता और पलक तिवारी एक दूसरे का सपोर्ट सिस्टम हैं और कई बार उन्हें हमने एक दूसरे के साथ खड़े रहते देखा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

श्वेता तिवारी और पलक तिवारी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे कूल मदर डॉटर्स में से एक हैं. श्वेता और पलक तिवारी एक दूसरे का सपोर्ट सिस्टम हैं और कई बार उन्हें हमने एक दूसरे के साथ खड़े रहते देखा है. फैंस के सामने मां बेटी के मजबूत रिश्ते की मिसाल पेश करती ये जोड़ी कई लोगों की फेवरेट है. श्वेता तिवारी और पलक तिवारी को एक साथ आउटिंग से लेकर डिनर तक स्पॉट किया जाता है. अक्सर दोनों के इंस्टा रील्स भी सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोरते हैं. एक ऐसा ही  पलक तिवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप के लिए हंसी कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो जाएगा. 

दरअसल, मां बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें पलक यूनिवर्स से अपनी एनर्जी इन्वेस्ट करने के बारे में बात करती देखी जा सकती हैं. वीडियो में पलक यूनिवर्स से पूछती हैं कि, 'उन्हें अपनी एनर्जी कहां फोकस करनी चाहिए'. इस पर मां श्वेता तिवारी जवाब देती हैं, 'अपनी लॉन्ड्री फोल्ड करने पर'. पलक को जवाब पसंद नहीं आता और वो फिर यूनिवर्स से कुछ और मांगती हैं जिस पर श्वेता जवाब देती हैं, 'अपना बर्तन धोने पर'. पलक को यह भी पसंद नहीं आता और वो फिर से कुछ और मांगती हैं. इस पर श्वेता एक बार फिर जवाब देते हुए कहती हैं, 'अपनी कार धो'. पलक इन सभी जवाबों से निराश हो जाती हैं और चिल्ला कर कहती हैं, 'हे यूनिवर्स'. इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है ये मजेदार वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

Advertisement

खुद श्वेता तिवारी के अलावा वूंपला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से ये वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सीरियसली मॉम ही यूनिवर्स हैं'. इस वीडियो में श्वेता तिवारी और पलक तिवारी की क्यूट बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. श्वेता तिवारी जहां बढ़ती उम्र के साथ और भी खूबसूरत दिखने लगी हैं, वही पलक तिवारी भी इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. फैंस को दोनों की ये क्यूट जोड़ी बेहद पसंद आ रही है. किसी ने वीडियो को अमेजिंग बताया तो किसी ने एडोरेबल. वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी, 'रोजी द केसर चैप्टर' के साथ बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वे पहले ही बिजली बिजली गानों से फैंस के बीच पॉपुलर हो चुकी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा