OTT This Week Release: वीकेंड पर सिनेमाघर नहीं घर बैठे होगा एंटरटेनमेंट, आ रही हैं इस हफ्ते ये फिल्में और सीरीज

OTT This Week New Releases: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जून के पहले हफ्ते में नई वेब सीरीज और फिल्मों की बारिश होने वाली है, जो पूरे वीक दर्शकों का घर बैठे एंटरटेनमेंट करेंगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
OTT This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर आएंगी ये नई वेब सीरीज औऱ फिल्में
नई दिल्ली:

OTT This Week New Releases: गर्मी का प्रकोप जोरों पर है, जिसके चलते वीकेंड पर दर्शकों को घर से बाहर निकलने का मन तो नहीं करने वाला है. लेकिन घर बैठे एंटरटेनमेंट कैसे हो. इसका जवाब अगर ढूंढ रहे हैं तो इस हफ्ते ओटीटी रिलीज होने वाली इन वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट जरुर देख लें. क्योंकि इनके कारण आपका एंटरटेनमेंट घर बैठे होगा और आपको तपती गर्मी में सिनेमाघरों में नहीं जाना पड़ेगा. दरअसल, इस हफ्ते की तरह इस बार फिर ओटीटी पर धमाका होने वाला है क्योंकि जून के पहले हफ्ते में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर 'गुनाह', 'उप्पू पुली करम' और 'एरिक' जैसे शोज आपको देखने को मिलेंगे. 

Advertisement

'उप्पू पुली करम' 

दीपिका वेंकटचलम, वनिता कृष्णचंद्रन, आयशा जीनत, नवीन कुमार, राज अयप्पा, अश्विनी आनंदिता और पोनवन्नन की तमिल सीरीज 'उप्पू पुली करम' की कहानी एक बुजुर्ग कपल और उनके चार बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है. यह 30 मई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है.

'एरिक'

1980 के दशक के न्यूयॉर्क में सेट 'एरिक' एक इमोशनल थ्रिलर सीरीज है, जिसमें एक पिता अपने 9 साल के लापता बच्चे की तलाश करता है, जो स्कूल जाते समय गायब हो गया. बेनेडिक्ट कंबरबैच स्टारर यह सीरीज अबी मॉर्गन द्वारा लिखित, लुसी फोर्ब्स द्वारा निर्देशित और होली पुलिंगर द्वारा निर्मित है. यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. 

Advertisement

'गुनाह'

गशमीर महाजनी और सुरभि ज्योति स्टारर ड्रामा वेब सीरीज 'गुनाह' का निर्देशन अनिल सीनियर ने किया है, जबकि अनिरुद्ध पाठक इसके क्रिएटर हैं. शो में गशमरी एंटी हीरो के किरदार में हैं. वह अभिमन्यु नाइक का किरदार निभा रहे है. बोधी ट्री मल्टीमीडिया के बैनर तले निर्मित यह सीरीज 3 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी.

Advertisement

'द प्राइस ऑफ नोना इनहेरिटेंस' 

जियोवानी बोगनेटी द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में क्रिश्चियन डी सिका, डार्को पेरिक, एंटोनिनो ब्रुशेट्टा और एंजेला फिनोचियारो लीड रोल में हैं. यह फिल्म 4 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Advertisement

'अंडर पेरिस' 

जेवियर जेन्स द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में बेरेनिस बेजो सोफिया के रोल में हैं। इसमें नासिम लायस और अनाइस पैरेलो भी शामिल हैं. यह 5 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
JDU Meeting: Delhi में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, कार्यकारी अध्यक्ष के नाम का एलान संभव
Topics mentioned in this article