वीकेंड पर घर बैठें नहीं होना चाहते बोर, तो अमेजन प्राइम से लेकर नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते आ गई हैं ये 8 नई सीरीज और फिल्में

नेटफ्लिक्स से लेकर अमेजन प्राइम वीडियो तक इस हफ्ते ओटीटी पर इन 8 फिल्मों को आप शनिवार और रविवार के वीकेंड में खत्म नहीं कर पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
O
नई दिल्ली:

OTT New Releases This Week: फ्राइडे खत्म होते ही हमारे दिलों में वीकेंड की खुशी देखने को होती है. लेकिन घर का काम, जरुरी काम निपटाने और फैमिली के साथ वक्त बिताने के बाद कुछ वक्त खाली रह जाता है, जिसमें अक्सर हम हों या आप घर से निकलकर सिनेमाघरों तक जाने का कष्ट नहीं करना चाहता. इसी लिए हम आपके लिए लेकर आए हैं इस हफ्ते नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जी5 और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर  नई फिल्में और वेवसीरीज की फुल डिटेल, जिसे आप बिना बोर हुए लगातार अपनी टीवी या स्मार्टफोन या टेबलेट पर देख सकते हैं. 

मैरी क्रिसमस

इसी साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' को बॉक्सऑफिस पर खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. लेकिन अब फिल्म 8 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

महारानी सीजन 3

'महारानी' वेब सीरीज का पहला सीजन 2021 में आया था. ये सीरीज बिहार की पॉलिटिक्स पर बेस्ड है. इसमें हुमा कुरैशी, सोहम शाह, अमित सियाल और कानी कुसृति जैसे स्टार्स हैं. इसका तीसरा पार्ट सोनी लिव पर 7 मार्च से स्ट्रीम होना शुरु हो गया है.

शोटाइम

इमरान हाशमी, मौनी रॉय और महिमा मकवाना की 'शोटाइम' भी 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इस वेब सीरीज में कैमरे के पीछे की दुनिया को दिखाया गया है, जो रंगीन नहीं बल्कि पूरी तरह काली है.

Advertisement

हनुमान

तेलुगू फिल्म 'हनुमान' भी इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज की गई. तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरालक्ष्मी शरतकुमार, समुथिरकानी और विनय राय जैसे कलाकारों से सजी इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सिर्फ 40 करोड़ में बनी इस फिल्म का कलेक्शन 330 करोड़ रुपए से ज्यादा है. अब फिल्म 8 मार्च से जी5 पर आ गई है.

Advertisement

द जेंटलमैन और द सिग्नल 

'द जेंटलमैन' वेब सीरीज सात मार्च को रिलीज हो रही है, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इसके अलावा 'द सिग्नल' भी सात मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. 

डेमसेल

नेटफ्लिक्स मूवी डेमसेल भी 8 मार्च को आ गई है. यह भी शानदार एक्शन फिल्म है.

कैप्टन मिलर 

12 जनवरी 2024 को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज हुई धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर अमेजन प्राइम वीडियो पर हिंदी में आ गई है. 

Advertisement

अनवेष्षिप्पिन कांडेतुम

नेटफ्लिक्स पर अनवेष्षिप्पिन कांडेतुम मलयालम, तमिल, तेलुगू , कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज हो गई है. 
 

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि