गर्मी में फ्राइडे नाइट आउट की जगह घर बैठे देखना चाहते हैं हॉरर फिल्में, तो जरुर देख लें ये टॉप 5 हॉरर वेब सीरीज, हिल जायेगा दिल दिमाग

आप भी ऐसे ही दर्शक हैं जो अच्छी हिंदी हॉरर वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो हम आपकी ये मुश्किल काफी हद तक दूर कर सकते हैं. हम आपको यहां बता रहे हैं चंद हिंदी वेब सीरीज के बारे में.

Advertisement
Read Time: 3 mins
रोंगटे खड़े कर देंगी ये टॉप 5 हॉरर वेब सीरीज
नई दिल्ली:

वीकेंड की शुरुआत हो गई है. वहीं लोग गर्मी में बाहर निकलने की बजाय घर बैठे कैसे एंटरटेनमेंट का साधन ढूंढे ये सवाल इंटरनेट पर सर्च करना शुरु कर चुके होंगे. लेकिन अब आपको ओटीटी पर हिंदी हॉरर वेब सीरीज देखने को मिल जाएगी. दरअसल, दर्शकों का एक वर्ग ऐसा भी है जिन्हें हॉरर मूवीज देखना बहुत पसंद है. इस जोनर के दर्शकों को कई बार हिंदी में एक अच्छी हिंदी वेब सीरीज मिलना मुश्किल हो जाता है. ऐसी बहुत सी अंग्रेजी फिल्में और वेब सीरीज हैं जो भयानक तरीके से डराती हैं. लेकिन हिंदी प्रेमी दर्शकों को इसमें खास मजा नहीं आता. आप भी ऐसे ही दर्शक हैं जो अच्छी हिंदी हॉरर वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो हम आपकी ये मुश्किल काफी हद तक दूर कर सकते हैं. हम आपको यहां बता रहे हैं चंद हिंदी वेब सीरीज के बारे में.

Advertisement

टाइपराइटर

सुजॉय घोष की डायरेक्टेड इस वेब  सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. ये वेबसीरीज पांच अलग अलग एपिसोड्स में देखी जा सकती है. ये वेब सीरीज गोवा की एक सुनसान हवेली बारडेज विला के डरावने इतिहास पर बनी है, जिसमें कुछ लोग उलझ कर रह जाते हैं. उसके बाद कई दिलचस्प ट्विस्ट आते हैं.

भ्रम

कल्कि कोचलिन के डरावन भ्रम को आप जी 5 पर देख सकते हैं. ये एक साइक्लोजिकल थ्रिलर है जो पास्ट और प्रेजेंट की गुत्थी में उलझी हुई है. कल्कि कोचलिन के अलावा इस वेबसीरीज में भूमिका चावला, संजय सूरी और एजाज  खान भी नजर आए थे.

Advertisement

गहराइयां

ये हॉरर वेब सीरीज आप Viu पर देख  सकते हैं. इस डरावनी वेब सीरीज को डायरेक्ट किया है सिद्धांत सचदेव ने. और प्रड्यूस किया है मशहूर फिल्म मेकर विक्रम भट्ट ने. वैसे तो ये एक लवस्टोरी है जो कुछ रहस्यमयी घटनाओं का शिकार हो जाती है, जिसके बाद  शुरू होता है डर का सिलसिला.

Advertisement

घुल

सिजलिंग राधिका आप्टे का थ्रिलिंग अवतार देखना है तो आप घुल देख सकते हैं. ये हॉरर वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है. घुल का मतलब होता है जिन्न. वेब सीरीज में ये एक शैतानी साया है जो राधिका आप्टे की दुनिया को भयानक बनाता है.

Advertisement

परछाई

ये एक अलग किस्म की हॉरर वेब सीरीज है. जी 5 पर मौजूद ये वेब सीरीज रस्किन बॉन्ड की कहानियों पर बेस्ड है. जो है तो एक भूत की कहानी  लेकिन उसे भी जज्बाती अंदाज में दिखाया गया है. रही सही कसर पूरी कर दी है फरीदा जलाल के दमदार अभिनय ने.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने OM Birla को Lok Sabha Speaker चुने जाने पर दी बधाई
Topics mentioned in this article