कभी कहलाते थे 'संस्कारी बाबूजी' लेकिन लगे ऐसे आरोप की बिगड़ गई छवि, जानें आज क्या कर रहे हैं 'बिदाई' के आलोक नाथ

छोटे परदे से लेकर बड़े परदे तक संस्कारी बाबू जी से लेकर दादा जी का रोल निभा चुके आलोक नाथ आज कैसे और क्या कर रहे हैं. आइए हम आपको बताते हैं....

Advertisement
Read Time: 15 mins
जानें आज क्या कर रहे हैं 'बिदाई' के बाबूजी आलोक नाथ
नई दिल्ली:

साल 2007 में धूम मचाने वाले सीरियल सपना बाबुल का ….बिदाई में उस समय बड़े परदे पर पिता की भूमिका में नाम कमा चुके आलोकनाथ नजर आए थे. इंडियन सोसाइटी में स्किन के कलर को लेकर पूर्वाग्रहों के आसपास बुनी गई कहानी में भले ही रागिनी की भूमिका में पारुल चौहान और साधना की भूमिका में सारा खान में लोगों को खूब पसंद आई लेकिन बेटियों की शादी के लिए परेशान पिता के रूप में लोकनाथ सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरने में सफल रहे थे.

बनी बाबूजी की छवि
आलोक नाथ ने छोटे परदे से बड़े परदे तक बाबू जी से लेकर दादा जी का रोल कर चुके हैं. उन्होंने 1982 में आई फिल्म गांधी से फिल्मों में कदम रखा था.

Advertisement

सीरियल बुनियाद में उनकी भूमिका को काफी सराहा गया. 1989 में आई  मैंने प्यार किया में वे भाग्यश्री के पापा के रोल में नज़र आए थे. इसके बाद पिता की भूमिका के लिए सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कलाकार बन गए थे.


इन सीरियलों व फिल्मों में आए नजर
उन्होंने चर्चित सीरियलों तारा, यहां मैं घर घर खेली, ये रिश्ता क्या कहलाता है, पिया का घर, हर घर कुछ कहता है में पिता, मामा और दादा के किरदारों में नजर आए. उनकी चर्चित फिल्मों में मैंने प्यार किया, लाडला, हम आपके हैं कौन , एक विवाह ऐसा भी विवाह शामिल हैं.

Advertisement

विवादों से रहा रिश्ता
आलोक नाथ का नाम कई विवादों से भी जुड़ा है. इसमें ऑनस्क्रीन बहू से अफेयर से लेकर मी टू कैंपन में उनके खिलाफ हैरेसमेंट तक के आरोप शामिल हैं. उन पर शराब पीकर हंगामा मचाने का भी आरोप लग चुका है.

Advertisement

कहां हैं संस्कारी बाबूजी

मी टू कैंपेन के दौरान विंता नंदा, संध्या मृदुल और दीपिका आमीन के आरोपों के बाद आलोक नाथ गुमनामी का जीवन जी रहे हैं. हालांकि सबूत नहीं मिलने के कारण विंता नंदा का केस बंद कर दिया गया है. इस बीच एक बार सोशल मीडिया पर आलोकनाथ के निधन की खबर भी फैल चुकी है.

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज