मिताली राज ने सिखाए नोरा फतेही को बैटिंग के गुण, एक्ट्रेस ने साड़ी में ही लगाए चौके-छक्के, Video हुआ वायरल

इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही का यह वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है, जिसमें नोरा भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के साथ क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं और साड़ी में ही लंबे-लंबे चौके छक्के लगा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों टीवी रियालिटी शो डांस दीवाने जूनियर में बतौर जज नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके कई डांसिंग मूव्स और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है. लेकिन इस बार आपकी फेवरेट नोरा फतेही डांस नहीं बल्कि क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर उनका वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है, जिसमें नोरा भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के साथ क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं और साड़ी में ही लंबे-लंबे चौके छक्के लगा रही हैं.

इन दिनों नोरा फतेही का एक अलग ही अंदाज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा फतेही गुलाबी रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं और क्रिकेटर मिताली राज उन्हें बैटिंग के गुण सिखाती दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें बैट पकड़ना चाहिए और कैसे शार्ट लगाना चाहिए. इसके बाद नोरा का शॉर्ट देख हर कोई हैरान रह गया.

ट्विटर पर voompla के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर नोरा फतेही और मिताली राज का ये वीडियो शेयर किया गया है. इसे पोस्ट कर लिखा गया कि 'किसने कहा कि आप साड़ी में क्रिकेट नहीं खेल सकती'. इंस्टाग्राम पर नोरा और मिताली राज का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने इस पर कमेंट करके लिखा कि 'विराट का साथी आ गया. विराट भाई अब इनको कैप्टन बनाओ.' एक अन्य यूजर ने उनके शॉट पर कमेंट करते हुए लिखा 'छक्का मार दिया दीदी ने.'

नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों वे डांस दीवाने जूनियर के मंच पर नीतू सिंह और मर्जी पेस्तोनजी के साथ जज की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में कई बेहतरीन डांस नंबर किए हैं. उनके फेमस सॉन्ग में नाच मेरी रानी, दिलबर, साकी साकी, हाय- गर्मी जैसे कई बेहतरीन बॉलीवुड डांस नंबर हैं. नोरा अजय देवगन के साथ 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं. 

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave