Doraemon के Nobita और Shizuka की हुई शादी तो इमोशनल हो गए फैंस, बोले- डेकिसुगी कहां गया...देखें Video

Stand By Me Doraemon 2: नोबिता (Nobita) और शिजुका (Shizuka) की अब सच में शादी हो गई है. इतना ही नहीं, दोनों की शादी को लेकर ट्विटर पर भी नोबिता खूब ट्रेंड कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला कार्टून डोरेमोन (Doraemon) न केवल बच्चों का बल्कि बड़ों का भी पसंदीदा है. इस कार्टून के कैरेक्टर डोरेमॉन से लेकर नोबिता (Nobita), शिजुका (Shizuka) सुनियो (Suniyo) और जियान (Gian) भी दर्शकों के दिलों-दिमाग में बखूबी बसे हुए हैं. डोरेमॉन (Stand by Me Doraemon 2) के दर्शकों को यह बखूबी मालूम है कि नोबिता अपनी बचपन की दोस्त शिजुका को काफी पसंद करता है और कई एपिसोड में दोनों को पति-पत्नी के तौर पर भी दिखाया गया है. लेकिन दर्शकों के लिए यह खुशी की बात है कि नोबिता और शिजुका की अब सच में शादी हो गई है. इतना ही नहीं, दोनों की शादी को लेकर ट्विटर पर भी नोबिता खूब ट्रेंड कर रहा है.

नोबिता (Nobita) और शिजुका (Shizuka) की शादी को लेकर फैंस भी इमोशनल नजर आ रहे हैं. उन्होंने दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "नोबिता आखिरकार शिजुका से शादी करने जा रहा है. अब डेकिसुगी कहां है?" वहीं, एक यूजर ने नोबिता और शिजुका की शादी पर कमेंट करते हुए लिखा, "आखिरकार नोबिता ने कर दिखाया." एक यूजर ने दोनों की शादी पर खुशी जताते हुए लिखा, "नोबिता अब शिजुका स शादी करने जा रहा है. तो अब हम सब इस बात पर सहमत हो सकते हैं कि 2021 साल बहुत ही अच्छा होने वाला है."

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

बता दें कि डोरेमोन की नई फिल्म 'स्टैंड बाय मी डोरेमोन 2' (Stand By Me Doraemon 2) जल्द ही रिलीज होने वाला है, जिसमें इसके मुख्य किरदार नोबिता और शिजुका (Shizuka) शादी करते हुए नजर आएंगे. 'स्टैंड बाय मी डोरेमोन 2' इसके पहले पार्ट का सीक्वल है, जो कि साल 2014 में रिलीज हुआ था. इसके पहले पार्ट में दिखाया गया था कि कैसे नोबिता और डोरेमोन की मुलाकात हुई थी और किस तरह उन्होंने अपनी जिंदगी को जिया था. वहीं, स्टैंड बाय मी डोरेमॉन 2 में नोबिता को शिजुका से शादी करते हुए दिखाया जाएगा. बता दें कि यह फिल्म जापान में बीते साल नवंबर में ही रिलीज हो गई थी. वहीं, इंडोनेशिया में यह फिल्म इसी साल फरवरी में रिलीज होने वाली है.
 

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब