ना कपिल शर्मा ना सुनील ग्रोवर फिर भी हंसा-हंसाकर लोटपोट कर रहा है ये शो, TRP में भी मचा रहा है धूम

कॉमेडी शो को देखकर तो आप बहुत हंसते होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने हंसा-हंसा कर पब्लिक के पेट में दम कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जब भी कॉमेडी की बात होती है तो कपिल शर्मा का नाम याद आता है. वो हंसने-हंसाने के नाम पर पब्लिक के दिलों में बस चुके हैं. लेकिन आज हम उनके बारे में या उनके शो के बारे में बात नहीं करेंगे. आज हम बात करेंगे एक ऐसे शो की जिसमें कॉमेडियन के नाम पर कोई ज्यादा आर्टिस्ट नहीं हैं. ज्यादातर लोग डेली सोप एक्टर्स हैं लेकिन कॉमेडी ऐसी होती है कि हंस हंस के पेट दुख जाए. हम बात कर रहे हैं कलर्स पर आने वाले शो 'लाफ्टर शेफ' की. इस शो में में बेसिकली खाना बनाया जाता है. टास्क के तौर पर अलग-अलग तरह की डिश बनाने को दी जाती हैं लेकिन इसे बनाने की प्रोसेस में ऐसा सीन बन जाता है कि देखनेवालों की हंसी नहीं रुकती.

इस शो के जज शेफ हरपाल सिंह सोखी हैं और भारती सिंह इस शो की होस्ट हैं. कॉमेडी आर्टिस्ट की बात करें तो ये जिम्मेदारी कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी के कंधों पर है. लेकिन इनके अलावा विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, निया शर्मा, राहुल वैद्य, अली गोनी, कश्मीरा शाह सभी कॉमेडी के मामले में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं अपना पूरा कॉन्ट्रिब्यूशन देते रहते हैं. अभी हाल में टीआरपी रेटिंग में ये शो छठे नंबर पर पहुंच गया. इससे साफ है कि शो को खूब प्यार मिल रहा है. अगर आपने ये शो अभी तक नहीं देखा है तो आप इसे जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. इस शो में खाना बनाने के नाम पर सेलेब्स जो मुंह बनाते हैं जिस अफरा-तफरी में ये किसी तरह एक डिश तैयार करते हैं वो कॉमेडी की पूरी रोलरकोस्टर राइड होती है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल