निमृत कौर अहलूवालिया को 'खतरों के खिलाड़ी' के बाद करानी पड़ी थी फिजियोथेरेपी, दर्द से हो गया था बुरा हाल

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में टीवी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया को कई मुश्किल भरे स्टंट करते हुए देखा गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में टीवी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया को कई मुश्किल भरे स्टंट करते हुए देखा गया. कई जानलेवा स्टंट करने वालीं अभिनेत्री निमृत कौर अहलूवालिया ने कहा कि स्टंट के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव आने के बाद दर्द से राहत पाने के लिए उन्हें फिजियोथेरेपी करानी पड़ी थी. उन्होंने कहा कि उन्हें अब भी कभी-कभी दर्द होता है. शो में निमृत कौर अहलूवालिया को कई चुनौतियों से भरे स्टंट करते हुए देखा गया. रोंगटे खड़े कर देने वाले बिजली के झटकों से लेकर खौफनाक जीवों का सामना करने तक के स्टंट करते हुए वे नजर आईं.

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए निमृत ने कहा, "खतरों के खिलाड़ी में भाग लेना मेरे जीवन के सबसे रोमांचक और गहन अनुभवों में से एक रहा है. मैं इन स्टंट को करने में इतनी मशगूल थी, कि अपनी सीमाओं से परे खुद को धकेल रही थी. बाद में मुझे एहसास ही नहीं हुआ कि मैं कितनी थक गई थी". अभिनेत्री ने कहा कि भारत वापस आने के बाद उनको बिस्तर पर अपने मांसपेशियों के खिंचाव का अहसास हुआ था.

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे मांसपेशियों में खिंचाव और दर्द से राहत पाने के लिए फिजियोथेरेपी करवानी पड़ी. यह दर्द मुझे अभी भी महसूस होता है, लेकिन चुनौतियों के बावजूद मैं इस अनुभव को किसी भी चीज के लिए नहीं बदलूंगी. इसने मुझे दृढ़ता, साहस और मानसिक मजबूती की अहमियत सिखाई". निमृत ने कहा कि वह रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए शो में हर पल के लिए आभारी हैं और उम्मीद करती हैं कि उनका सफर दूसरों को अपने डर का सामना करने के लिए प्रेरित करेगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election को मंजूरी, देखें इसे लेकर आम जनता की क्या है राय ?
Topics mentioned in this article