खतरों के खिलाड़ी 14 के साथ ही निमृत कौर अहलूवालिया के हाथ लगी फिल्म, जानें क्या कहती हैं एक्ट्रेस

खतरों के खिलाड़ी प्रतियोगी निमृत कौर अहलूवालिया थ्रिलर ड्रामा जोनर में फिल्म डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
निमृत कौर अहलूवालिया करेंगी फिल्म डेब्यू
नई दिल्ली:

खतरों के खिलाड़ी 14 का हिस्सा बनें जा रहीं निमृत कौर अहलूवालिया अपने करियर में एक रोमांचक नए अध्याय की शुरुआत कर रही हैं, उन्होंने प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस जार पिक्चर्स के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट, एक मनोरंजक थ्रिलर ड्रामा के लिए चुनी गई हैं. बिग बॉस सीज़न 16 में अपने यादगार सफर के बाद, निर्मित अजय राय के प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस, जार पिक्चर्स के बैनर तले इस अनटाइटल वाले प्रोजेक्ट में अपनी पहली भूमिका के साथ बड़े पर्दे पर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं. 

Advertisement

निमृत का सिल्वर स्क्रीन पर आना उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, वह थ्रिलर ड्रामा में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. प्रोजेक्ट के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, "मैं इस रोमांचक ड्रामा में बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत के लिए जार पिक्चर्स के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं. बिग बॉस सीज़न 16 में अपनी यात्रा के बाद, मैं अपने अभिनय करियर में नए रास्ते तलाशने के लिए उत्साहित हूं, और यह प्रोजेक्ट सही अवसर प्रस्तुत करती है. काम करना ऐसी प्रतिभाशाली टीम के साथ और एक प्रसिद्ध निर्देशक के मार्गदर्शन में यह वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा है." 

आगे कहती हैं, "मेरे एजेंट द्वारा अजय सर से परिचय कराने के बाद, उन्होंने इस भूमिका के लिए मुझमें संभावनाएं देखींय कई दौर के ऑडिशन के बाद, उन्हें यकीन हो गया कि मैं उनकी फिल्म में बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत के लिए बिल्कुल उपयुक्त हूं. मेरी पहली फिल्म चुने जाने के लिए यह एक अनूठा अनुभव था."

Advertisement

छोटी सरदारनी एक्ट्रेस निमृत अन्य प्रतियोगियों के साथ खतरों के खिलाड़ी के 14वें सीजन में शामिल होने के लिए रोमानिया गई हैं. इसकी शूटिंग एक महीने से अधिक समय तक चलेगा और यह शो जुलाई में कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला है.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Politics: HC के फ़ैसले को क्या SC में चुनौती देगी Nitish Government? | Reservation in Jobs