Nikki Tamboli ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' से शेयर किया ग्लैमरस फोटोशूट, बोलीं- मजबूती के साथ वापसी...

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों केपटाउन में हैं उनकी फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. फैंस जमकर उनके फोटोज पर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss 14 में अपना जलवा बिखेर चुकी निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अब 'खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11)' में अपनी धमाकेदार एंट्री की है. केपटाउन में चल रही शो की शूटिंग के बीच कंटेस्टेंट जमकर मस्ती करते हुए अपने फोटोज फैंस के लिए शेयर करना नहीं भूल रहे हैं. पिछले दिनों से लेकर अब तक निक्की तंबोली के कई ग्लैमरस फोटोज इंटरनेट पर धमाल मचा चुके हैं. वहीं अब निक्की (Nikki Tamboli Photoshoot) का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर छा गया है. एक्ट्रेस के इन ग्लैमरस फोटोज के शेयर करते ही ये इंटरनेट तेजी से वायरल हो रहे हैं. निक्की तम्बोली ने इन फोटो के साथ लिखा है, 'मैंने अपना समय लिया...रिचार्ज हुई, घावों को भरा और मजबूती के साथ वापसी.'

फोटो में देखा जा सकता है कि निक्की (Nikki Tamboli) ने पिंक कलर की हॉट पैंट पहन रखी है साथ ही क्रॉप टॉप पिंक लैदर जैकेट और खुले कर्ली बाल उनके लुक को एकदम परफेक्ट बना रहे हैं. एक्ट्रेस के इन फोटोज के शेयर करते ही फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. एक यूजरने कमेंट कर लिखा- "आप बिल्कुल बार्बी डॉल लग रही हैं." फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि इससे पहले निक्की के बीच फोटो काफी पसंद किए गए थे. जहां वे  वरुण सूद और विशाल सिंह के साथ नजर आ रही थीं. 

Advertisement
Advertisement

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Instagram) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं इस शो के बाद वे जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर आने वाली हैं. वे अब एक  पंजाबी म्यूजिक वीडियो "कल्ला रह जाएगा" में नजर आएंगी. इस म्यूजिक वीडिया का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. जिसमें वे काफी क्यूट दिख रही हैं. निक्की की इस एल्बम का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi New CM: Kejriwal का इस्तीफ़ा मंजूर, राष्ट्रपति ने Atishi को CM नियुक्त किया | City Centre