दलजीत कौर को निखिल पटेल ने भेजा कानूनी नोटिस, बोले- सामान ले जाएं नहीं तो कर दूंगा दान

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो निखिल ने दलजीत को एक कानूनी नोटिस भी भेज दिया है. निखिल ने दलजीत से इस नोटिस में गुजारिश की है कि वे अपना सारा सामान वापस ले जाएं और अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो वे उनका सारा सामान दान दे देंगे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
निखिल पटेल ने भेजा दलजीत कौर को नोटिस
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहीं. हाल ही में दलजीत ने यह बताया था कि उनके दूसरे पति निखिल पटेल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. वहीं इसके बाद निखिल ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि दलजीत और उनका रिश्ता खत्म हो गया है. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो निखिल ने दलजीत को एक कानूनी नोटिस भी भेज दिया है. निखिल ने दलजीत से इस नोटिस में गुजारिश की है कि वे अपना सारा सामान वापस ले जाएं और अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो वे उनका सारा सामान दान दे देंगे. 

Advertisement

निखिल पटेल ने ई-टाइम्स को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा, 'दुनिया के एक सामान्य नागरिक के रूप में मुझे ये बात परेशान कर रही है कि भारत और विश्व स्तर पर ऑनलाइन सुरक्षा कानूनों में इतनी सारी कमियां हैं. अक्सर लोग इसी बात का फायदा उठाते हैं और फेम हासिल करने के लिए कुछ भी पोस्ट करते रहते हैं. लोगों की सहमती के बिना उनकी तस्वीरें और वीडियो फुटेज शेयर करना, खासकर बच्चों के, जो समाज में हमेशा एक कमजोर पक्ष होते हैं और जिन्हें हमेशा कानून की सुरक्षा की जरूरत होती है, लापरवाही का मामला है". 

निखिल ने यह भी कहा की अगर दलजीत की टीम उनका बचा हुआ सामान इसी महीने यानी कि जून में केन्या से वापस लेकर नहीं जाती हैं तो वे उनकी सभी चीजों को दान कर देंगे. वे दलजीत की कोई भी चीज अपने पास नहीं रखना चाहते. निखिल ने यह भी कहा कि इस बारे में उनकी दलजीत से कई बार बात हो चुकी है. निखिल के अनुसार, उनकी टीम ने यह साफ कर दिया है कि वे किसी भी तरह का उत्पीड़न बर्दाश नहीं करेंगे और अगर इसके बाद भी दलजीत गैरकानूनी हरकतें जारी रखती हैं तो वे इसके खिलाफ सख्त कदम उठाएंगे.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय