भगवान शिव की पूजा करती दिखी इच्छाधारी नागिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ये फोटो

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस और सुहागन चुड़ैल एक्ट्रेस निया शर्मा ने सावन के पहले सोमवार भगवान शिव की पूजा अर्चना की.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
निया शर्मा ने सावन के पहले सोमवार की पूजा
नई दिल्ली:

22 जुलाई को सावन का पहला सोमवार था. सावन में देश भर में महादेव की विशेष पूजा-अर्चना की जाती है. इस कड़ी में एक्ट्रेस निया शर्मा ने भगवान शिव की पूजा की और बेलपत्र से सजे शिवलिंग की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की. एक्ट्रेस ने तस्वीर पर कोई कैप्शन नहीं लिखा, लेकिन "ओम नमः शिवाय" ऑडियो का इस्तेमाल किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो निया इन दिनों फैंटेसी-थ्रिलर-रोमांस 'सुहागन चुड़ैल' में निशिगंधा के रोल में नजर आ रही हैं. इस शो में देबचंद्रिमा सिंघा रॉय और जैन इबाद खान भी हैं. इसके अलावा वह सेलिब्रिटी कुकिंग शो 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में भी दिखाई दे रही हैं.

इस शो में निया के साथ कृष्णा अभिषेक, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, जन्नत जुबैर रहमानी, रीम शेख, सुदेश लहरी और कश्मीरा शाह भी शामिल हैं. भारती सिंह इस शो को होस्ट करती हैं और शेफ हरपाल सिंह सोखी बतौर जज शामिल हैं. 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' कलर्स पर प्रसारित होता है.

निया शर्मा ने ये तस्वीर शेयर की.

एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा है. इंडस्ट्री में आने के लिए उन्होंने अपने नाम को बदला. उन्होंने साल 2010 में स्टार प्लस के शो 'काली-एक अग्निपरीक्षा' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की. लेकिन लोकप्रियता 2011 में आए सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से मिली. इसमें उन्होंने मानवी का किरदार निभाया. यह शो 2013 में ऑफ एयर हो गया.

Advertisement

इसके बाद 2014 में वह अक्षय कुमार द्वारा प्रोड्यूस जी टीवी के शो 'जमाई राजा' में नजर आईं. इसमें उन्होंने रोशनी पटेल का रोल निभाया. दर्शकों ने शो में उनकी जोड़ी को रवि दुबे के साथ काफी पसंद किया. इसके बाद निया ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी कदम रखा और विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में बोल्ड सींस किए. इसके अलावा 'जमाई 2.0' में भी किसिंग सींस दिए. निया को 2016 और 2017 में एशिया की सबसे डिजायरेबल महिलाओं की लिस्ट में शामिल किया गया.

Advertisement

निया ने कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' और डांसिंग शो 'झलक दिखला जा 10' में भी हिस्सा लिया. उन्हें 'नागिन 4', 'मेरी दुर्गा' और 'इश्क में मरजावां' जैसे शोज में भी देखा गया.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Samarth: NDTV के साथ साझेदारी में समर्थ के एक साल का जश्न मनाया जा रहा है